Super Dancer Chapter 4 में शिल्पा शेट्टी की जगह आईं करिश्मा कपूर, पृथ्वीराज को गिफ्ट किए 5 जोड़ी जूते

Super Dancer 4 Karisma Kapoor Special: शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में गीता कपूर, अनुराग बसु ने करिश्मा कपूर का सुपर डांसर में स्वागत किया। अभी शिल्पा की शूटिंग वापसी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है...

Super Dancer Chapter 4 Karisma Kapoor| Karisma Kapoor Gifts 5 Pair of Shoes to Pruthviraj| Karisma Kapoor Shilpa Shetty Super dancer| सुपर डांसर शिल्पा शेट्टी करिश्मा कपूर| पृथ्वीराज|
सुपर डांसर-4। 

मुख्य बातें

  • करिश्मा कपूर टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस वीकेंड नजर आएंगी।
  • इस एपिसोड का नाम भी करिश्मा कपूर स्पेशल एपिसोड होगा।
  • शो में करिश्मा कपूर के फेमस डांस मूव्स देखने को मिलेंगे।

सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस वीकेंड गेस्ट जज करिश्मा कपूर का स्वागत किया जाएगा। इस एपिसोड का नाम भी करिश्मा कपूर स्पेशल एपिसोड होगा। शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में गीता कपूर, अनुराग बसु ने उनका स्वागत किया। हालांकि अभी शिल्पा शूटिंग से दूर हैं।सभी कंटेस्टेंट्स बॉलीवुड के बड़े चार्टबस्टर गानों पर परफॉर्म करेंगे, वहीं दर्शकों को भी करिश्मा कपूर के ट्रेडमार्क डांस मूव्स देखने को मिलेंगे। इस एपिसोड में एक्ट्रेस को एक असाधारण ट्रिब्यूट दिया जाएगा।

कोरियोग्राफर सुभ्रनील को इस शो में काफी सराहा गया क्योंकि इस जीनियस कोरियोग्राफर ने एक बार फिर खुद को साबित किया। कंटेस्टेंट पृथ्वीराज और उनके सुपर गुरु सुभ्रनील ने 'फूलों सा चेहरा तेरा' गाने पर परफॉर्म किया और इस एक्ट के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक करिश्मा का सफर प्रस्तुत किया। इस एक्ट के दौरान करिश्मा कपूर की तस्वीरें बैकग्राउंड में चल रही थीं। इस दौरान करिश्मा कपूर समेत सभी जज अपने इमोशंस नहीं रोक सके और इन दोनों को उनकी परफॉर्मेंस के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया।

करिश्मा कपूर ने बतया कि मुझे यह बहुत पसंद आया। थैंक यू सो मच। यह इतना खूबसूरत ट्रिब्यूट है कि मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं। सचमुच अचानक मेरा दिल भर आया है। पहले तो आप दोनों की एनर्जी कमाल की थी। मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि बहुत खुशी हो रही है मुझे कि मैं आज सुपर डांसर चैप्टर 4 में आई हूं और मुझे आप सबके साथ डांस करने और आप लोगों का ब्यूटीफुल टैलेंट देखने का यह मौका मिला है। इस खूबसूरत ट्रिब्यूट के लिए आपका धन्यवाद... यह मेरे लिए बहुत खास है।

पृथ्वी की रिक्वेस्ट पर इस शो के मेकर्स ने उनके पिता के साथ एक वीडियो कॉल की व्यवस्था की, जो करिश्मा के बड़े फैन हैं। जहां पृथ्वी के पिता ने करिश्मा की तारीफ करते हुए बताया कि वे उनके बड़े फैन हैं, वहीं करिश्मा ने कहा कि पृथ्वी को लाइव परफॉर्म करते देखना उनकी खुशकिस्मती है। उन्होंने पृथ्वी के पिता को भी धन्यवाद दिया, क्योंकि एक पेरेंट के रूप में उन्होंने बहुत मेहनत की और पृथ्वी को इस मंच तक लाने में उसकी मदद की। यह सुनकर पृथ्वी और उसके पिता के चेहरे पर मुस्कान बिखर गई और वो गर्व से भर गए।

करिश्मा ने यह भी बताया कि उनका पूरा परिवार पृथ्वी का बड़ा फैन है और उन्होंने इस नन्हे बच्चे के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट भी लाया। उन्होंने पांच अलग-अलग तरह के 5 जोड़ी जूतों की एक पूरी रैक लाई थी! पृथ्वी खुशी के मारे कंफ्यूज हो गए कि इनमें से कौन-सी जोड़ी चुनें, लेकिन करिश्मा ने उन्हें बताया कि यह पूरे शूज उनके लिए ही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर