Super Dancer 4 की जज गीता कपूर ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी, इस खास वजह से मांग में भरा था सिंदूर

Super Dancer 4 judge geeta kapur reveals she is not married: सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह सिंदूर लगाकर नजर आई थीं। लग रहा था जैसे उनकी शादी हो गई है।

Geeta Kapur
Geeta Kapur 

मुख्य बातें

  • गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाकर नजर आई थीं।
  • तस्‍वीरों में वह लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही थीं। ऐसा लग रहा था जैसे उनकी शादी हो गई है।

Super Dancer 4 judge geeta kapur reveals she is not married: रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज और मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाकर नजर आई थीं। तस्‍वीरों में वह लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही थीं। ऐसा लग रहा था जैसे उनकी शादी हो गई है। फैन्स गीता कपूर से सवाल कर रहे थे कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है? मांग में किसके नाम का सिंदूर है?' इसे लेकर गीता कपूर से कई तरह से सवाल हो रहे हैं।

अब इन सवालों का जवाब और इन तस्‍वीरों का सच गीता कपूर ने बताया है। ईटाइम्स ने जब गीता कपूर को इस बारे में जानने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने सारा राज खोल दिया। गीता कपूर ने कहा कि उन्‍होंने शादी नहीं की है। अगर वह शादी करेंगी तो किसी से नहीं छिपाएंगी। कुछ महीने पहले ही मेरी मां का निधन हुआ है। फिर मैं अभी कैसे शादी कर सकती हूं? मेरी शादी की खबर बिल्कुल भी सच नहीं है।'

इसलिए लगाया था मांग में सिंदूर

तस्‍वीरों पर गीता कपूर ने कहा कि उन्‍होंने मांग में सिंदूर लगाया है। वो तस्वीरें 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के लेटेस्ट एपिसोड के शूट की हैं। एपिसोड बॉलीवुड की सदाबहार अदाकाराओं पर आधारित था और सभी उन्हीं की तरह तैयार हुए थे। मैं रेखा जी की फैन हूं और वह भी सिंदूर लगाती हैं तो मैंने भी सिंदूर लगाया। वहीं गीता ने कहा कि वह भगवान शिव की भक्त हैं, इसलिए हर सोमवार पूजा के बाद मांग में सिंदूर लगाती हैं। 

बता दें कि जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर 47 साल की हो चुकी हैं और अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की है। सभी उन्‍हें गीता मां कहकर बुलाते हैं। वह सुपर डांसर के अलावा डांस इंडिया डांस, इंडिया के मस्‍त कलंदर, इंडियाज बेस्‍ट डांसर जैसे शोज की भी जज रह चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर