[VIDEO] सनी लियोन को ड्रेस पहनाने में 3 लोगों की हालत खराब, जिप बंद करने में छूट गए पसीने!

Sunny Leone funny Dressing VIDEO: सनी लियोन ने अपनी ड्रेसिंग का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जहां 3 लोग एक्ट्रेस की जिप बंद करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

Sunny Leone Dressing by 3 people
सनी लियोन को तीन लोगों ने मिलकर पहनाई ड्रेस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • स्प्लिट्सविला के सेट पर वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं सनी लियोन।
  • ड्रेस पहनाने में तीन लोगों की हालत हुई खराब, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो।
  • जिप बंद करने के लिए एक साथ जद्दोजिहद करते हुए आए नजर।

मुंबई: सनी लियोन अब बॉलीवुड में जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। धीरे-धीरे उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है। फिल्मों के साथ साथ वह अक्सर टीवी शो में भी नजर आती हैं और स्प्लिट्सविला के होस्ट के तौर पर उनकी पहचान बन गई है, जहां वह रणविजय के साथ नजर आती हैं। हाल ही में सनी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करने को लेकर चर्चा में हैं।

सनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं। हाल में उन्होंने अपने वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में 3 लोग मिलकर सनी को ड्रेस पहनाने की कोशिश करते दिख रहे हैं और ऐसा करने में वह बार बार नाकाम हो रहे हैं। वीडियो में अच्छी तरह देखा जा सकता है कि किस तरह महज सनी की ड्रेस में लगी जिप बंद करने में एक साथ तीन लोगों के पसीने छूट गए।

इस दौरान सनी लियोन लेस पैटर्न की पीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में फिट होने की कोशिश करती दिख रही हैं।वीडियो में सनी को कहते सुना जा सकता है - ताकत लगाओ, जोर से बंद करो। वहां मौजूद तीन जद्दोजिहद करते दिख रहे हैं। जब ड्रेस काफी देर तक बंद नहीं होती सनी इस बात को मानती हैं कि वह मोटी हो गई हैं और वेस्ट पर उनका फैट बढ़ गया है, जिस वजह से जिप बंद नहीं हो रही। यहां आप एक्ट्रेस की ओर से शेयर किया गया वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'एक गाउन को परफेक्ट दिखाने के लिए पूरी सेना लगती है।'
इससे पहले सनी ने एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसकी चर्चा हुई थी। यह भी स्प्लिट्सविला के सेट पर रिकॉर्ड किया गया था जहां उन्हें खड़े होकर बैक मसाज कराते देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वीडियो में उनके साथ रणविजय भी नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं- सनी को कोई कमर दर्द वगैरह नहीं है बल्कि वह मसाज की आदी हो चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर