सुनील ग्रोवर ने एक महिला फैन को डिप्रेशन से निकाला बाहर, जानें कैसे कर दिखाया ये कमाल

टीवी मसाला
Updated Jul 25, 2019 | 19:09 IST | शिवांगी चौहान

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब भले ही छोटे परदे के किसी कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी फॉलोविंग में कोई बदलाव नहीं आया है। हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक जबरदस्त फैन मूमेंट सामने आया है...

Sunil grover Dubai Fan Suffering with depression He save her life
सुनील ग्रोवर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुनील ग्रोवर लंबे टाइम से छोटे परदे से दूर हैं।
  • सुनील को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में देखा गया था।
  • भारत में सुनील ग्रोवर ने सलमान के दोस्त का रोल प्ले किया है।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की अपनी अलग फैन फॉलोविंग है। भले ही अब वो छोटे परदे के किसी कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी फॉलोविंग में कोई बदलाव नहीं आया है। हाल ही में सुनील ग्रोवर का फैन मूमेंट भी सामने आया है। खबर है कि सुनील ग्रोवर की एक फैन उनकी कॉमेडी की वजह से डिप्रेशन से बाहर आ गई है। जी हां, सुनील ग्रोवर ने अपने एक फैन को डिप्रेशन से लड़ने में मदद की है। 
सुनील ग्रोवर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया है। सुनील ने बताया कि कैसे उनकी कॉमेडी ने एक फैन के लिए दवा का काम किया है। जब सुनील ग्रोवर दुबई में थे तो एक महिला ने उन्हें गले लगाकर डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए धन्यवाद दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@whosunilgrover) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@whosunilgrover) on


बकॉल सुनील ग्रोवर, 'कुछ दिन पहले मैं अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहा था। तभी एक महिला पास आई और उन्होंने मुझे थैंक्यू कहा। वो बताने लगी कि कैसे उसे डिप्रेशन के लिए 100 मिलीग्राम की गोलियां खानी पड़ती थीं। लेकिन मेरे कॉमेडी शोज और एक्ट देखकर उनकी दवाई अब 10 मिलीग्राम तक कम हो गई है। महिला ने महसूस किया कि कॉमेडी तनाव मुक्त करती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@whosunilgrover) on


सुनील ग्रोवर कहते हैं कि जब आप एक एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं तो आपको पता भी नहीं होता है कि दूसरों की जिंदगी पर उनका क्या प्रभाव पड़ रहा है। क्योंकि हम कलाकार ज्यादातर स्टूडियो जैसे बंद कमरे में काम करते हैं। लेकिन ये बहुत अच्छा होता है जब आप लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। सुनील ग्रोवर ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि लोग उन्हें पहले भी कॉमेडी के लिए धन्यवाद दे चुके हैं।  

Bollywood और TV News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का बॉलीवुड सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर