Sunil Grover Lohri: माचिस की तीलियों से गुत्थी ने सेलिब्रेट की लोहड़ी, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Sunil Grover Celebrate Lohri Video: सुनील ग्रोवर ने एक नया फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अलग ही अंदाज में लोहड़ी सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं....

Sunil Grover Celebrate Lohri In Mumbai With unique way watch video
सुनील ग्रोवर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुनील ग्रोवर ने अपने अंदाज में लोहड़ी सेलिब्रेट की है।
  • सुनील ग्रोवर ने एक नया फनी वीडियो शेयर किया है।
  • इस वीडियो में सुनील ग्रोवर इंडोर लोहड़ी मना रहे हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अक्सर अपने कॉमिक अंदाज से फैन्स को हंसाते रहते हैं। उन्हें फैन्स खासतौर से द कपिल शर्मा शो में निभाए गए गुत्थी के कैरेक्टर से पहचानते हैं। इसी लुक में वीडियोज बनाकर आज भी सुनील ऑडियंस को सोशल मीडिया पर खूब गुदगुदाते हैं। अब हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक नया फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अलग ही अंदाज में लोहड़ी सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं।  
दरअसल इस वीडियो में सुनील ग्रोवर इंडोर लोहड़ी मना रहे हैं। आप भी देख सकते हैं कैसे कॉमेडियन सुनील माचिस की तीलियों को लेकर एक साथ टेबल पर रखते हैं। फिर एक तीली से उसमें आग लगाकर लोहड़ी मनाते हैं। उनका ये वीडियो काफी फनी है और इसे फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@whosunilgrover) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@whosunilgrover) on


सुनील ग्रोवर ने ये वीडियो शेयर कर बताया कि वो मुंबई में लोहड़ी सेलिब्रेशन मिस कर रहे हैं। इसीलिए उन्होंने अपने ही अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया है। सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'आग ज्यादा या थोड़ा, सबको हैप्पी लोहड़ी। फाइनली मुंबई में अपने फ्रेंड के घर पर बड़ा लोहड़ी सेलिब्रेशन किया। आओ हमें जॉइन करो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@whosunilgrover) on


सुनील ग्रोवर ने तो अपने अंदाज में लोहड़ी सेलिब्रेट की है। हालांकि कई और टीवी सेलेब्स भी इसे जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट करते नजर आए। मोना सिंह, रुबीना दिलाइक, काम्या पंजाबी, चारू असोपा, एकता कपूर, दिव्यांका त्रिपाठी सहित कई सेलेब्स ने लोहड़ी का जश्न मनाया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर