'तारक मेहता...' में नई 'अंजली' बनीं सुनैना फौजदार हैं परेशान, बोलीं- पचा नहीं कर पा रही कि शो का हिस्सा हूं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'अंजली' के तौर पर एंट्री कर चुकी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने कहा कि यह रोल निभाने को लेकर उनमें थोड़ा प्रेशर है, क्योंकि नेहा पिछले 12 साल से यह रोल प्ले कर रही थीं।

Sunayana Fozdar and Nehta Mehta
Sunayana Fozdar and Nehta Mehta 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली बनी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार
  • सुनैना ने कहा कि यह रोल निभाने के लेकर वो प्रेशर में हैं
  • मालूम हो कि 12 साल से यह किरदार निभा रही नेहा मेहता ने हाल ही में शो छोड़ा है

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एक्ट्रेस सुनैना फौजदार की एंट्री हो गई है, जो कि शो में अंजली का रोल प्ले करेंगी। सुनैना ने शो में अभिनेत्री नेहा मेहता को रिप्लेस किया है। नेहा पिछले 12 साल से अंजली का रोल प्ले कर रही थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

'अंजली' का रोल निभाने को लेकर प्रेशर में

सुनैना ने शो में नेहा को रिप्लेस करने को लेकर ईटाइम्स से बात की और कहा कि वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं लेकिन यह रोल निभाना उनके लिए चैलेंजिंग होगा। एक्ट्रेस ने कहा, 'शो को लेकर सभी बहुत एक्साइटेड हैं कि यह बड़ा शो है, हम में से कई लोग इसे देखकर बड़े हुए हैं। लेकिन इस समय मैं एक अलग तरह की फीलिग्स से गुजर रही हू। शैलेश लोढ़ा जी समेत बाकी सभी लोग 12 साल से इस शो में काम कर रहे हैं। मैं खुश हूं, एक्साइटेड हूं और मिक्स्ड फीलिंग है। मैं स्ट्रेस में हूं और उम्मीद करती हूं कि लोग मुझे पसंद करेंगे। शो की पिछली अंजली (नेहा मेहता) भी 12 साल से शो में थीं, ऐसा नहीं है कि मैं किसी नए कैरेक्टर को रिप्लेस कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि उन्हें फैंस मुझे स्वीकार करें और मैं जानती हूं कि यह मुश्किल होने वाला है। मुझे लगता है कि यह जिम्मेदारी है। मैं यह स्वीकार नहीं कर पा रही हूं कि अब मैं इस शो का हिस्सा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf) on

प्रेशर में करेंगी बेहतर काम

सुनैना ने कहा कि जब मीडिया में यह खबर सामने आई कि मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी को लोगों ने मुझे मैसेज करना और मेल भेजना शुरू कर दिया कि क्या मैं यह शो कर रही हूं। मैं नर्वस थी और इस दबाव में थी कि लोग मुझे पसंद करें। मैं कई शो कर चुकी हूं लेकिन मेरे पास वो ओवर कॉन्फिडेंस नहीं है कि मेरे लिए चीजें आसान हैं। मैं हमेशा सीखती हूं। सेट पर पहला दिन मेरे लिए पहले शो की तरह होता है। हालांकि सुनैना ने कहा कि यह प्रेशर उन्हें बेहतर काम करने में मदद करेगा।

इन शोज में कर चुकी हैं काम

सुनैना ने बताया कि उन्होंने अपने परिवार में किसी को नहीं बताया कि वो इस शो से जुड़ी हैं और सभी को खबरों से यह पता चला। मालूम हो कि सुनैना कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जिसमें कुबूल है, लागी तुझसे लगन, लेफ्ट राइट, एक रिश्ता साझेदारी का और संतान में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर