Sasural Simar Ka 2: नेगेटिव रोल में है मायरा मिश्रा की दिलचस्पी, शो में करने वाली हैं जबरदस्त एंट्री 

ससुराल सिमर का 2 के सेट पर अब एक और मेंमबर शामिल होने वाला है। मायरा मिश्रा के कदम रखते ही इस शो में कई तूफान आने वाले हैं जो दर्शकों को अपनी सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर देगें।

Maera Mishra
Maera Mishra 

मुख्य बातें

  • दो महीने के ब्रेक के बाद मायरा मिश्रा के हाथ आया बड़ा प्रोजेक्ट
  • ससुराल सिमर का 2 में रहेगा नेगेटिव किरदार
  • तकरीबन एक हफ्ते के बाद शूटिंग में होंगी शामिल

Splitsvilla 11 fame Maera Mishra to join sasural simar ka 2 : गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा अब ससुराल सिमर का 2 के सेट पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, मायरा ससुराल सिमर का 2 के सेट पर जल्द शूटिंग की शुरूआत करेंगी। करीब दो महीने के ब्रेक के बाद मायरा वापस किसी सेट पर काम करेंगी। एक इंटरव्यू के दौरान, मायरा ने बताया की वह यह रोल निभाने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने बताया की अभी इस शो की शूटिंग आगरा में चल रही है और वह करीब एक हफ्ते बाद सेट पर अपने को-वर्कर्स को जॉइन करेंगी। मायरा के अनुसार, उनके शूटिंग का स्लॉट एक घंटे का था मगर अब उसे सिर्फ आधे घंटे का कर दिया गया है। 

नेगेटिव किरदार से है मायरा को प्यार 

मायरा ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया की इस शो के पहले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने इसके दूसरे सीजन के लिए हां किया था। इस सीजन में मायरा नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। अपने किरदारों के चूनाव के बारे में बताते हुए मायरा ने कहा की उन्हें नेगेटिव किरदार निभाना पसंद है क्योंकि पॉजिटिव किरदारों से ज्यादा उन्हें नेगेटिव किरदारों से सीखने को मिलता है। इस शो से पहले गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में भी उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था।

शो को लेकर मायरा ने कही यह बात

फिलहाल मायरा अभी बरेली में अपने माता पिता के साथ हैं और अपना क्वालिटि टाइम बिता रही हैं। परिस्थिति को देखते हुए उन्होंने बोला की वह खुश हैं कि वह अपने घर में हैं और यह आशा करती हैं कि हालात जल्द ठीक हो जाएंगे। अपने माता पिता के साथ टाइम बिताने के अलावा वह पेंटिंग भी कर रही हैं और खुद को स्वस्थ रखने के लिए घर पर रह कर ही मां के हाथ के खाने के साथ एक्सरसाइज पर भी ध्यान दे रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर