निर्भया की मां का किरदार करना चाहती हैं दीपिका चिखलिया, रामायण की सीता की है ऐसी ख्वाहिश

Deepika Chikhalia In Nirbhaya Biopic: दीपिका चिखलिया टोपीवाला एकबार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। जल्द ही दीपिका आयुष्मान खुराना और यामी गौतम स्टारर फिल्म में नजर आएंगी....

Ramayan star deepika chikhalia Sita want nirbhaya biopic For mother asha devi role
दीपिका चिखलिया।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रामायण ने एकबार फिर से इस शो के किरदारों को घर-घर पहचान दिलवा दी है।
  • राम, सीता, लक्ष्मण, हनुमान, रावण का किरदार निभाने वाले कई स्टार्स फिर से चर्चा में आ गए हैं।
  • रामायण के रीटेलिकास्ट के बाद सीता यानी दीपिका चिखलिया की फिर से फिल्मों में वापसी हो रही है।

टीवी शो रामायण इन दिनों खूब सुर्खियों में है। रामायण ने एकबार फिर से इस शो के किरदारों को घर-घर पहचान दिलवा दी है। राम, सीता, लक्ष्मण, हनुमान, रावण का किरदार निभाने वाले कई स्टार्स फिर से चर्चा में आ गए हैं। रामायण के रीटेलिकास्ट के बाद सीता यानी दीपिका चिखलिया टोपीवाला एकबार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। जल्द ही दीपिका आयुष्मान खुराना और यामी गौतम स्टारर फिल्म में नजर आएंगी। 
दीपिका चिखलिया फिल्मों में वापसी तो कर ही रहीं है साथ ही उन्हें कई सारे ऑफर भी आ रहे हैं। ऐसे में दीपिका का कहना है कि वो अपने लिए मीनिंगफुल रोल की तलाश कर रही हैं। एक्ट्रेस दीपिका को कोर्ट रूम ड्रामा, लॉयर और सामाजिक मुद्दों वाले किरदार पसंद हैं। इसी के बाद हालिया इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया ने निर्भया की मां का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dipikachikhliatopiwala) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dipikachikhliatopiwala) on


दीपिका चिखलिया बताती हैं कि उन्हें पहले दिन से ही निर्भया मामले ने बहुत परेशान किया है। जब भी उन्होंने निर्भया की मां आशा देवी को देखा है तो उनके दर्द को महसूस किया है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dipikachikhliatopiwala) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikachikhalia) on

बकॉल दीपिका, 'निर्भया और उसकी मां का दर्द हर औरत समझती है। आज भी वो हादसा हमारे दिलों दिमाग में उसी तरह जिंदा है। जब भी इसके बारे में सोचती हूं कांप जाती हूं। न्याय में 7 साल लगना और इस दौरान निर्भया की मां के साथ क्या क्या गुजरा...। अगर कभी निर्भया पर फिल्म बनी तो मैं उनकी मां आशा देवी का किरदार निभाना चाहूंगी। ऐसी फिल्मों में मुझे काम करने की इच्छा है और जो किरदार असल जिंदगी में आशा देवी जैसा साहसी हो।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर