Sirf Tum Serial Cast: सिर्फ तुम सीरियल 15 नवंबर से हो रहा ऑन एयर, जानें विवियन डिसेना-ईशा सिंह के शो की कास्ट-कहानी और डिटेल

Sirf Tum cast to launch date Details| सिर्फ तुम सीरियल पागलपन से भरे रणवीर और सुहानी की प्रेम कहानी होगी। भाग्य कैसे रणवीर और सुहानी को एक साथ लाता है यह देखना दिलचस्प होगा...

 vivian dsena eisha singh Sirf Tum Colors TV Serial Cast Story Plot And On Air Date All Details
सिर्फ तुम टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • टीवी शो सिर्फ तुम का इंतजार अब खत्म हो चुका है।
  • सोमवार 15 नवंबर से सिर्फ तुम सीरियल टेलिकास्ट किया जाएगा।
  • सीरियल पागलपन से भरे रणवीर और सुहानी की प्रेम कहानी होगी

छोटे परदे पर जल्द ही एक सुपर रोमांटिक लव स्टोरी बेस्ड टीवी सीरियल शुरू होने जा रहा है। इस शो में दर्शकों को एक पागलपन की हद वाली प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। हम बात कर रहे हैं अपकमिंग सीरियल सिर्फ तुम की है। जी हां, टीवी शो सिर्फ तुम का इंतजार अब खत्म हो चुका है। सोमवार 15 नवंबर 2021 से सिर्फ तुम सीरियल टेलिकास्ट किया जाएगा।

कब और कहां देख सकते हैं सिर्फ तुम?
टेलीविजन सीरियल सिर्फ तुम सोमवार से ऑन एयर हो रहा है। 15 नवंबर से रात 8 बजे दर्शक इसके एपिसोड देख सकेंगे। कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार सीरियल सिर्फ तुम प्रसारित किया जाएगा। 

कैसी है सिर्फ तुम की स्टारकास्ट?
सीरियल सिर्फ तुम की स्टारकास्ट काफी जबरदस्त है। मधुबाला और शक्ति अस्तित्व के अहसास की जैसे हिट शोज में प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद विवियन डीसेना इस शो के जरिए फिर से परदे पर वापस आ रहे हैं। अब विवियन दर्शकों के लिए एक हटके प्रेम कहानी ला रहे हैं। विवियन डीसेना टीवी सीरियल सिर्फ तुम में रणवीर चोपड़ा की भूमिका निभा रहे हैं। जो कि काफी गुस्सैल, अड़ियल है लेकिन दिल का साफ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viviandsena)

ईशा सिंह
विवियन डीसेना के साथ इसमें ईशा सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगी। सिर्फ तुम रणवीर और सुहानी की प्रेम कहानी है। सुहानी का रोल शो में ईशा सिंह निभाने वाली हैं। जो कि रणवीर की पर्सनैलिटी से एकदम अलग हैं और इतनी लव स्टोरी काफी हटकर होने वाली है। ईशा पहले टीवी सीरियल इश्क का रंग सफेद, एक का था राजा एक थी रानी और इश्क सुभान अल्लाह में नजर आ चुकी हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@eishasingh)

सिर्फ तुम सीरियल में टेलीविजन जगत के कई चर्चित चेहरे भी नजर आने वाले हैं। संजय बत्रा, पुनीत चौकसे, सोनिया अयोध्या, निमाई बाली और जस्मीत बब्बर भी शो की लीड स्टारकास्ट का हिस्सा होंगी। 

कैसी है सिर्फ तुम की कहानी?
सिर्फ तुम सीरियल पागलपन से भरे रणवीर और सुहानी की प्रेम कहानी होगी। रणवीर और सुहानी आग और बर्फ की तरह एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं लेकिन उनकी प्रेम कहानी लीक से हटकर है। रणवीर को जब सुहानी से प्यार हो जाएगा तो उसका जुनून उस पर हावी हो जाएगा। और फिर शुरू होगी उनकी इंटेंस लव स्टोरी। सुहानी एक साधारण लड़की है जो डॉक्टर बनने का फैसला करती है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेडिकल कॉलेज जाती है। उसके पिता उसे ऐसा करने की अनुमति इस शर्त पर देते हैं कि वह केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान देगी। लेकिन किस्मत सुहानी और रणवीर के रास्ते टकराती है। रणवीर उससे बिल्कुल अलग है और दिल का बहुत साफ है। भाग्य रणवीर और सुहानी को एक साथ लाता है और एक नई प्रेम कहानी को जन्म देगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि एक-दूसरे के इतने अलग होने के बाद भी इनकी लव स्टोरी की कहानी कितनी दिलचस्प होगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर