Naagin 4 में होने वाली थी Siddharth Shukla की एंट्री, कोरोनावायरस ने ब‍िगाड़ी बात

Naagin 4 में स‍िद्धार्थ शुक्‍ला एक द‍िलचस्‍प किरदार में एंट्री लेने वाले थे। लेकिन कोरोनावायरस ने सारा मामला ब‍िगाड़ द‍िया था।

siddharth shukla
siddharth shukla  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • न‍िया शर्मा न‍िभा रही हैं नाग‍िन 4 में लीड रोल
  • बिग बॉस 13 से रश्‍म‍ि देसाई को मिला है अहम रोल
  • कोरोनावायरस के चलते नहीं हो रही शूट‍िं

नाग‍िन 4 की कहानी में द‍िलचस्‍प टर्न आ रहे हैं। रश्‍म‍ि देसाई की एंट्री की के बाद से न‍िया शर्मा यानी बृंदा की मुश्‍क‍िलें बढ़ गई हैं। अब कहानी में नए ट्व‍िस्‍ट के लिए शो में ब‍िग बॉस 13 के व‍िनर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की भी एंट्री होने जा रही है। शो में शलाका पहले ही देव और बृंदा के बीच दूर‍ियां बढ़ाने की साज‍िश रच रही है। अब उसका साथ देने के लिए स‍िद्धार्थ शुक्‍ला भी शो में आ रहे हैं। बताया जा रहा है क‍ि नाग‍िन 4 में स‍िद्धार्थ शुक्‍ला का रोल शलाका के दोस्‍त का होगा जो नाग‍िन को बीन के जरिए काबू करने में माहिर है। 

वैसे स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की एंट्री नाग‍िन 4 में जल्‍द ही होती। लेकिन द‍िक्‍कत हो गई कोरोनावायरस से। दरअसल इस वायरस के अटैक के बाद से देश भर में लॉक डाउन हो गया है और इसी के साथ तमाम टीवी शोज की शूट‍िंग भी बंद हो गई है। यही वजह है क‍ि नाग‍िन 4 में फ‍िलहाल स‍िद्धार्थ शुक्‍ला नजर नहीं आएंगे। लेकिन जब सब ठीक होने पर शो की शूट‍िंग शुरू होगी तो उसके बाद स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के शो में नजर आने की उम्‍मीद है। 

बता दें क‍ि रश्‍म‍ि देसाई और स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की जोड़ी को दर्शकों ने द‍िल से द‍िल तक में पहले भी पसंद क‍िया है। इस शो में जैस्‍मीन भसीन भी थीं। जबक‍ि नाग‍िन 4 में रश्‍म‍ि देसाई ने जैस्‍मीन को नयनतारा उर्फ शलाका के रोल में र‍िप्‍लेस क‍िया है। 

ह‍िट हुआ है स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल का वीड‍ियो 

 


ब‍िग बॉस 13 के बाद स‍िद्धार्थ शुक्‍ला एक वीड‍ियो में शहनाज ग‍िल के साथ भुला दूंगा में नजर आए हैं। र‍िलीज होने के साथ ही ये वीड‍ियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। स‍िद्धार्थ और शहनाज की केमिस्‍ट्री देखने के बाद उम्‍मीद की जा सकती है क‍ि शहनाज को नाग‍िन 4 में कोई रोल मिल सकता है! 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...