Shweta Tiwari First Salary: इतनी थी श्वेता तिवारी की पहली सैलेरी, चेक मिलते ही खरीदी थी ये चीज

श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल मेरी डैड की दुल्हन में काम कर रही हैं। श्वेता ने हाल ही में अपनी पहली सैलेरी के बारे में बताया है। यही नहीं, श्वेता ने ये भी बताया कि उन्होंने उन पैसों का क्या किया था।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं।
  • श्वेता तिवारी ने अपनी पहली सैलेरी का खुलासा किया है।
  • श्वेता ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलेरी से क्या खरीदा था।

मुंबई. कसौटी जिंदगी की प्रेरणा यानी  श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। हालांकि, लंबे वक्त तक वह छोटे से पर्दे से दूर रही थीं, लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है। अब श्वेता तिवारी ने अपनी पहली कमाई का खुलासा किया है। 

Telly Chakkar से बातचीत में श्वेता तिवारी ने बताया कि-'मुझे मेरे पहले एक्टिंग प्रोजेक्ट के लिए पांच लाख रुपए मिले थे। मैं उस चेक को लगातार देख रही थीं, क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसमें इतने ज्यादा जीरो हैं।' 

श्वेता तिवारी ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने इन पैसों से क्या किया था। श्वेता तिवारी के मुताबिक- 'मुझे जैसे ही पैसे मिले, मैंने एक सैंट्रो कार खरीदी थी। ये एक ब्लैक कलर की सैंट्रो कार थी।' आपको बता दें कि श्वेता बिग बॉस के सीजन 4 की विनर थीं।  

श्वेता तिवारी का जला हाथ 
श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल मेरी डैड की दुल्हन में लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान श्वेता तिवारी का हाथ जल गया है। श्वेता तिवारी आग बुझाने के चक्‍कर में अपना हाथ जला बैठीं।

श्वेता इस सीरियल में गुनीता सिक्का का किरदार निभा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी इस सीरियल में फिल्म जब वी मेट का सीन रीक्रिएट कर रही थीं। सीन में  रणदीप (फहमान खान) श्वेता से साड़ी और स्कार्फ जलाकर अपना गुस्सा निकालने को कहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

As Any Avid Reader knew, A Good Read Deserved a Good Seat

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पति पर दर्ज कराया था घरेलू हिंसा का केस 
श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने दूसरे पति अभिनव पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। इस मामले में अभिनव को गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि, दो दिन बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। फिलहाल ये कपल अलग रह रहा है। 

<iframe width="510" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/VYB4bVmz2hE" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

श्वेता तिवारी की एक बेटी पलक और बेटा रेयांश है। श्वेता ने बताया कि अपने बच्चों की परवरिश के कारण उन्होंने टीवी पर वापसी की है। बकौल श्वेता-'सिर्फ सेविंग्स से खर्चा नहीं चल सकता है। बच्चों को अच्छी लाइफ देने के लिए उन्हें टेलीविजन पर फिर से वापसी करनी पड़ी है।'

अगली खबर