Shweta Tiwari के बेटे रेयांश ने किया Salman Khan को कॉपी, 'सीटी मार' का हुक स्टेप करते आए नजर

Shweta Tiwari son seeti maar Song hook step: श्वेता तिवारी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुराधा के लिए लिखा खास मैसेज। एक्ट्रेस के बेटे रेयांश तिवारी करते दिखे फनी पोज...

Khatro ke khiladi 11 Star Shweta Tiwari son Reyansh try Salman khan seeti maar hook step
अनुराधा, पलक और रेयांश के साथ श्वेता तिवारी। 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी ने दोस्त अनुराधा सरीन को बर्थडे पर सरप्राइज दिया।
  • श्वेता तिवारी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुराधा के लिए लिखा खास मैसेज।
  • अनुराधा वही हैं जो हर समय श्वेता के साइड में खड़ी रही हैं।

आज एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खास फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। श्वेता तिवारी ने दोस्त अनुराधा सरीन को बर्थडे पर सरप्राइज दिया। अनुराधा वही हैं जो हर समय श्वेता के साइड में खड़ी रही हैं। यहां तक कि श्वेता तिवारी से अलग हो चुके पति अभिनव कोहली के कथित आरोपों के लिए अनुराधा ने उनको फटकार भी लगाई थी।

अब अनुराधा को उसके जन्मदिन पर श्वेता तिवारी ने स्पेशल फील कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अनुराधा के साथ कई सारी फोटोज शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीरों में दोनों दोस्त बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो में उनके बच्चे पलक तिवारी और रेयांश भी साथ दिख रहे हैं। एक फोटो में श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश तिवारी फनी पोज देते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने फैन्स से भी यही नोटिस करने को कहा है।

खतरों के खिलाड़ी 11 की स्टार श्वेता तिवारी ने अनुराधा को बेस्ट विशेष देते हुए लिखा, 'तुम! हमेशा तुम...। जब मैं बात करना चाहती थी तो तुमने मेरी बात सुनी, तुम हमेशा मेरे डर से छुटकारा दिलाने के लिए मौजूद थीं और मेरे सारे आंसू पोंछते के लिए भी थीं। आज तुम्हारे जन्मदिन के दिन मैं बता नहीं सकती हूं कि मैं तुम्हारी कितनी अधिक आभारी हूं... मेरे और मेरे परिवार के लिए हमेशा पिलर की तरह खड़ी रहने वालीं। थैंक्यू भगवान जो आपने मुझे दोस्त के रूप में ऐसा आशीर्वाद दिया...! मैंने सच्चे दोस्त का अर्थ सीखा आपसे सीखा है... हैप्पी बर्थडे माय सोल सिस्टर अनुराधा। नोट-  फोटो में रेयांश का स्टेप मिस न करें जो सीटी मार का हुक स्टेप कर रहा है...।'

फोटोज में श्वेता तिवारी अपनी दोस्त अनुराधा के साथ वक्त बिताती दिख रही हैं। साथ ही पलक और रेयांश भी नजर आ रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता जल्द ही एक्शन-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई देंगी। अभिनेत्री हाल ही में केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका से लौटी है, जहां वह शो की शूटिंग कर रही थीं। जल्द श्वेता को उनके फैन्स रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो में स्टंट करते देखेंगे। खतरों के खिलाड़ी का प्रीमियर 17 जुलाई से हो रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर