श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बोल्‍ड फोटोशूट, पत्‍तों के बीच छिपी आईं नजर

Palak Tiwari bold photo shoot: कुछ वक्‍त पहले अपने मामा की शादी में पारंपरिक लुक से दीवाना बनाने वाली पलक तिवारी अब हॉट फोटोशूट से फैंस के पसीने छुटा रही हैं।

Palak Tiwari
Palak Tiwari 

मुख्य बातें

  • कियारा आडवाणी के फोटोशूट की तरह पलक का फोटोशूट
  • बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं श्‍वेता तिवारी की बेटी
  • इंस्‍टाग्राम पर चंद घंटों में पलक की तस्‍वीरें हुईं वायरल

Palak Tiwari bold photo shoot: कुछ वक्‍त पहले अपने मामा की शादी में पारंपरिक लुक से दीवाना बनाने वाली पलक तिवारी अब हॉट फोटोशूट से फैंस के पसीने छुटा रही हैं। पलक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोशूट की कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्‍वीरों पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं और फैंस उनके इस फोटोशूट की तुलना कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट से कर रहे हैं।

इस फोटोशूट में पलक पत्‍तों के बीच छिपी हुई दिख रही हैं और कियारा आडवाणी ने डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर के ल‍िए जो फोटो कराया था, वो भी इससे मेल खाता हुआ था। पलक इसमें काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।

पलक टीवी के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल निभाकर घर घर में पहचान बनाने वाली जानी मानी अदाकारा श्‍वेता तिवारी की बेटी हैं। कुछ वक्‍त पहले ही उनके भाई निधान तिवारी की शादी हुई थी। इस शादी में श्‍वेता और पलक दोनों दिलकश अंदाज में नजर आई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि काफी समय से चर्चा है कि पलक टीवी या बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्‍ता जानकारी सामने नहीं आई है। बिना पर्दे पर उपस्थिति के उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लगभग चार लाख लोग फॉलो करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

20 साल की अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। पलक अपनी मम्‍मी की तरह ही खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में अपने ग्लैमरस लुक की वजह से पलक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर