'मेरे डैड की दुलहन' की शूटिंग के वक्त लगी आग, टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी का हाथ जला

टीवी शो मेरे डैड की दुल्‍हन के सेट पर शूटिंग के वक्‍त हादसा हो गया। यह हादसा आग लगने के कारण हुआ है। इस हादसे में शो की लीड अदाकारा श्‍वेता तिवारी का हाथ जल गया।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari 

टीवी शो मेरे डैड की दुल्‍हन के सेट पर शूटिंग के वक्‍त हादसा हो गया। यह हादसा आग लगने के कारण हुआ है। इस हादसे में शो की लीड अदाकारा श्‍वेता तिवारी का हाथ जल गया। श्‍वेता तिवारी आग बुझाने के चक्‍कर में अपना हाथ जला बैठीं। श्वेता तिवारी 'मेरे डैड की दुलहन' शो में गुनीत सिक्का के रोल से सबका दिल जीत चुकी हैं। यह शो टीआरपी की लिस्‍ट में भी ठीक ठाक स्‍थान बना चुका है और दर्शक इसे पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि इस सीरियल में शाहिर कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रिक्रिएट किया जा रहा था। सीन में रणदीप (फहमान खान) श्‍वेता से साड़ी और स्कार्फ जलाकर अपना फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए कहते हैं। इस सीन की शूटिंग के वक्त आग लग गई जोकि पर्दों तक पहुंच गई। आग को बुझाने के चक्‍कर में श्‍वेता  खुद जल गईं।

फिल्म 'जब वी मेट' में भी एक ऐसा सीन था जिसमें गीत आदित्य से उनकी गर्लफ्रेंड का फोटो जलाने के लिए कहती हैं। हालांकि श्‍वेता को तुरंत उपचार दिया गया। एक्‍टर फहमान ने बताया कि श्वेता मैम के साथ यह सीन करके काफी मजा आया। लेकिन दुख इस बात का है कि उन्‍हें चोट आ गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

टीवी के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल निभाकर घर घर में पहचान बनाने वाली जानी मानी अदाकारा श्‍वेता तिवारी बेहद लोकप्रिय अदाकारा हैं। 4 अक्‍टूबर 1980 को उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पैदा हुईं श्‍वेता तिवारी 20 साल से टीवी में सक्रिय हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पहली बार वह 2001 में आए सीरियल कहीं किसी रोज में नजर आई थीं और उसके बाद इसी साल उनके हाथ लगा था कसौटी जिंदगी की। एक दर्जन टीवी शोज में नजर आ चुकीं श्‍वेता साल 2011 में बिग बॉस की भी विजेता रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर