श्वेता तिवारी ने नई भाभी संग किया रणवीर सिंह के गाने पर खूब डांस, मामा की शादी में छा गईं पलक तिवारी

Shweta Tiwari Palak Tiwari Dance In Wedding Video: श्वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी ने शादी कर ली है। गोवा में हुई इस डेस्टिनेशन वेडिंग में श्वेता के भाई निधान ने अपनी गर्लफ्रेंड यास्मीन शेख से शादी की...

Shweta tiwari Palak Tiwari Dance in nidhaan Tiwari Goa wedding Watch Video
भाभी और बेटी पलक तिवारी के साथ श्वेता तिवारी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं।
  • श्वेता हाल ही में भाई निधान तिवारी की शादी के लिए गोवा पहुंचीं।
  • श्वेता के भाई निधान ने अपनी गर्लफ्रेंड यास्मीन शेख से शादी की है।

श्वेता तिवारी इन दिनों फैमिली सेलिब्रेशन में बिजी हैं। टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रहीं श्वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी ने शादी कर ली है। श्वेता के भाई निधान ने अपनी गर्लफ्रेंड यास्मीन शेख से शादी की है। लंदन में मुलाकात के बाद निधान तिवारी और यास्मीन शेख ने डेटिंग शुरू की थी और अब कपल गोवा में शादी के बंधन में बंधा। भाई की शादी में श्वेता तिवारी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ शामिल हुईं।  
बीते दिनों श्वेता तिवारी ने भाई निधान तिवारी की हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की थीं। अब उन्होंने इस डेस्टिनेशन वेडिंग की नई पिक्चर्स शेयर की हैं इसमें श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी और भाभी यास्मीन शेख के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mattyadav) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on


पलक तिवारी वेडिंग फोटोज में मां श्वेता तिवारी को स्टनिंग लुक और खूबसूरती में कांटे की टक्कर दे रही हैं। श्वेता ने लाइट पिंक कलर का गाउन पहना है तो वहीं पलक लाइट ओरेंज रंग के गाउन में हैं। मां-बेटी ने मिनिमल मेकअप के साथ मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे जो कि दोनों को बेहद खूबसूरत लुक दे रहा था।   

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mattyadav) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on


श्वेता तिवारी का भाभी यासमीन शेख के साथ एक वेडिंग वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्वेता अपनी भाभी के साथ रणवीर सिंह के फेमस सॉन्ग गल्ला गुड़िया पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में पलक तिवारी भी मां और मामी के संग धमाकेदार डांस कर रही हैं।  

 

अगली खबर