Shweta Tiwari ने भाई की हल्‍दी सेरेमनी में मचाया धमाल, बेटी पलक ने भी खूबसूरत अंदाज से जीता दिल, PICS

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्‍वेता तिवारी अपने भाई निधान तिवारी की हल्‍दी सेरेमनी में पीले रंग के लहंगे में काफी दिलकश नजर आईं। वहीं उनकी बेटी पलक भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। दोनों की तस्‍वीरें छाई हुई हैं।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari
Shweta Tiwari and Palak Tiwari 

टीवी के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल निभाकर घर घर में पहचान बनाने वाली जानी मानी अदाकारा श्‍वेता तिवारी इन दिनों अपने भाई निधान तिवारी की शादी की रस्‍मों में व्‍यस्‍त हैं। हाल ही में उनके भाई की हल्‍दी सेरेमनी आयोजित हुई जिसमें में पीले रंग के लहंगे में श्‍वेता तिवारी काफी दिलकश नजर आईं।  उन्‍हें देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्‍किल था कि उनकी उम्र 39 साल है। श्‍वेता तिवारी की दिलकश तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

तस्‍वीरों में श्‍वेता तिवारी अपने बेटी पलक तिवारी के साथ नजर आ रही हैं। उनकी बेटी पलक भी तस्‍वीरों में काफी खूबसूरत लग रही थीं। दोनों मां बेटी ने अपने स्‍टाइल से समारोह में मौजूद सभी मेहमानों का खूब ध्‍यान खींचा। श्‍वेता के फैंस सोशल मीडिया पर तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।

तस्‍वीरों में श्‍वेता अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं। श्वेता तिवारी की एक तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह खिलखिलाते हुए भागती हुई नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में पलक की होने वाली भाभी यास्‍मीन शेख भी नजर आ रही हैं। वहीं उनके बेटे रेयांश भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि 4 अक्‍टूबर 1980 को उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पैदा हुईं श्‍वेता तिवारी 20 साल से टीवी में सक्रिय हैं। पहली बार वह 2001 में आए सीरियल कहीं किसी रोज में नजर आई थीं और उसके बाद इसी साल उनके हाथ लगा था कसौटी जिंदगी की। एक दर्जन टीवी शोज में नजर आ चुकीं श्‍वेता साल 2011 में बिग बॉस की भी विजेता रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर