Priyanka Chopra से तुलना ने इस एक्ट्रेस को कर दिया था परेशान? 'कहानी घर घर की' में कर चुकी हैं काम

Shweta Keswani and Priyanka Chopra: चेहरा मिलने की वजह से कई बार लोग श्वेता केसवानी को प्रियंका चोपड़ा समझ बैठते हैं। अब श्वेता ने ग्लोबल स्टार एक्ट्रेस के साथ एक पुराने इंटरव्यू की तस्वीर शेयर की है।

Sweta Keswani and Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा के साथ श्वेता केसवानी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्सर प्रियंका चोपड़ा से होती है श्वेता केसवानी की तुलना
  • चेहरा मिलने की वजह से मुलाकात में लोग कर बैठते हैं भूल
  • सोशल मीडिया पर श्वेता ने शेयर ग्लोबल एक्ट्रेस के साथ 2005 के इंटरव्यू की तस्वीर

मुंबई: कहानी घर घर की एक्ट्रेस श्वेता केसवानी एंडिनो ने सोशल मीडिया पर अपने होस्टिंग के दिनों से कुछ पुरानी यादें ताजा कीं। उन्होंने उस दिन से तस्वीरें पोस्ट कीं जब उन्होंने आज की ग्लोबल स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का बीते समय में साक्षात्कार लिया था।

'कहानी घर घर की' में अवंतिका अग्रवाल की भूमिका निभाने वाली श्वेता ने कहा कि उनकी तुलना अक्सर प्रियंका चोपड़ा से की जाती थी, और चेहरे की रूप-रेखा को लोग एक जैसा बताते थे। श्वेता केसवानी ने लिखा, 'मेरी मेजबानी के दिनों में 2005 में मिसिस जोनस का इंटरव्यू। सभी भारतीय मीडिया और मित्रों के लिए, जो कहेंगे कि हम एक जैसे दिखते हैं, कृपया हमें ध्यान से देखें और तुलना करना बंद करें।'

उन्होंने आगे लिखा, 'केवल एक ही चीज़ आम है, हमारी भारतीय जड़ें... उफ़ और इसके अलावा हमारे पास अमेरिकी पति हैं! मुझे अब शो का नाम भी याद नहीं है लेकिन मैं उनके जवाबों में ईमानदारी और भविष्य के सपनों से भरे होने को लेकर याद करती हूं!'

Sweta Keswani and Priyanka Chopra Instagram post

'कहानी घर घर की' के अलावा श्वेता केसवानी अंदीनो ने अभिमान, देश में निकला होगा चांद, नच बलिए 3 जैसे कुछ टेलीविजन शो में भी काम किया है। इसके अलावा द अमेरिकन टेलीविज़न सीरीज़ द ब्लैकलिस्ट में भी वह नजर आ चुकी हैं।

अगर श्वेता की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने एलेक्स से साल 2011 में तलाक ले लिया था, और श्वेता ने केन एंडिनो से दूसरी शादी की, जिनसे उनकी मुलाकात न्यूयॉर्क शहर में हुई। श्वेता और केन 2013 में एक बच्ची के माता-पिता बने। श्वेता पिछले कई सालों से मनोरंजन जगत से दूर बनी हुई हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर