Video: पति ने पूरी की दीपिका कक्कड़ की इच्छा, पीठ पर बैठाकर किए पुश अप

Dipika Kakar Video: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने उनकी इच्छा पूरी की और उन्हें पीठ पर बैठाकर पुश अप किए। शोएब ने सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो भी पोस्ट की है।

Shoaib Ibrahim with Wife Dipika Kakkar
Shoaib Ibrahim with Wife Dipika Kakkar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने पूरी की उनकी इच्छा
  • शोएब ने दीपिका को पीठ पर बैठाकर किए पुश अप
  • शोएब ने इंस्टाग्राम पर इसकी वीडियो भी पोस्ट की है

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। शोएब ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर किए जिसमें वो घर के अंदर कई तरह की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

शोएब ने पूरी की दीपिका की इच्छा

शोएब ने एक वीडियो पोस्ट की जिसमें उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ उनकी पीठ पर बैठी हुईं हैं और शोएब पुश अप कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर शोएब ने लिखा, 'आज मैडम की जिद थी ये करने की।' मालूम हो कि दीपिका इस दौरान दीपिका बहुत खुश नजर आईं, जाहिर है उनके पति ने उन्हें खुश करने के लिए ये काम किया था। मालूम हो कि दीपिका बिग बॉस 12 की विनर हैं और जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika Kakar Ibrahim (@ms.dipika_fc) on

शो के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

शोएब और दीपिका टीवी जगत के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने मशहूर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में काम किया था, जिसमें दीपिका सिमर के रोल में थीं और शोएब ने उनके पति प्रेम भारद्वाज का रोल निभाया था। शो में दोनों पति- पत्नी के रोल में नजर आए थे और साथ में काम करते- करते दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और 22 फरवरी 2018 को भोपाल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Before the day ends..... my most fav pic of the evening... ❤️

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

अक्सर शेयर करते हैं तस्वीरें

शोएब आखिरी बार टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में नजर आए थे जिसमें उन्होंने अभिमन्यू का रोल प्ले किया था। यह शो साल 2018 से 2019 तक चला। वहीं दीपिका आखिरी बार कहां हम कहां तुम में नजर आईं। यह शो 17 जून 2019 से 14 मार्च 2020 तक चला। बता दें कि शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं। दोनों की फोटोज फैंस को काफी पसंद भी आती हैं। इंस्टाग्राम पर शोएक के 13 लाख और दीपिका के 18 लाख फॉलोअर्स हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर