कंगना रनौत के पोस्टर पर चप्पल मारने से खफा हुईं शिल्पा शिंदे, बोलीं- औरत ही औरत की दुश्मन

Shilpa Shinde on Kangana Ranaut poster: एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कंगना रनौत के पोस्टर पर औरतों द्वारा चप्पल मारने जाने को लेकर नाराजगी का इजहार किया है। उन्होंने कहा कि औरत ही औरत की दुश्मन है।

Shilpa Shinde Kangana Ranaut
शिल्पा शिंदे और कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हाल में कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारने का वीडियो आया
  • कंगना के पोस्टर को कई औरतें चप्पल से मार रही थीं
  • शिल्पा शिंदे ने इसी वीडियो को लेकर रिएक्ट किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से किए जाने के बाद मामला काफी तूल पकड़ चुका है। एक तरफ जहां कई लोग कंगना के सपोर्ट में हैं तो दूसरी ओर एक्ट्रेस का खुलकर विरोध भी हो रहा है। हाल ही में कुछ महिलाओं द्वारा कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारने का वीडियो सामने आया था, जो काफी वायरल हुआ। अब इस वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने रिएक्ट किया है। वह कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारने से खफा हैं। शिल्पा ने कहा कि औरत ही औरत की दुश्मन है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत के पोस्टर को चप्पलों से मारने का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने लिखा, 'औरत ही औरत की दुश्मन। इन लेडीज को कितने पैसे मिले यह शर्मनाक काम करने के लिए? घर में यही लेडीज अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्ट्रेशन इस पोस्टर पर निकाल रही हैं।' शिल्पा के इस पोस्ट पर यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां शिल्पा की बात से सहमति जता रहा है तो कइयों का कहना है कि कंगना को मुंबई के बारे में ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। 


गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे इन दिनों 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' शो को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने यह शो छोड़ दिया है। शिल्पा दो साल बाद 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से छोटे पर वापसी करने जा रही थीं, लेकिन मेकर्स और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ मतभेदों की वजह से इस शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने शो के निर्माताओं पर लंबे समय तक काम कराने और उन्हें जूनियर कलाकार के रूप में ट्रीट करने का आरोप लगाया। वहीं, शो की प्रॉड्यूसर्स प्रीति और नीती ने एक्ट्रेस के शो पर लौटने की उम्मीद जताई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर