Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला से अपने अफेयर पर शिल्पा शिंदे का खुलासा, बोलीं- अक्सर करते थे मारपीट

Sidharth Shukla had an Affair with Shilpa Shinde: बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनके साथ मारपीट करते थे।

Shilpa Shinde and Sidharth Shukla
Shilpa Shinde and Sidharth Shukla 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में खुलासा किया कि वो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं
  • शिल्पा ने बताया कि वो अक्सर उनके साथ मारपीट किया करते थे
  • मालूम हो कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी हैं

टेलिविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो में से एक बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है जिसका आज यानी 15 फरवरी को फिनाले है। आज यह साफ हो जाएगा कि इसका विजेता कौन बनेगा। शो के फाइनलिस्ट में 6 घरवाले हैं जिसमें असीम रियाज, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह का नाम शामिल है।

अब शो के फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर  शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया है कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। शिल्पा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की और कहा, 'हां हमारा अफेयर था और सिद्धार्थ बहुत अब्यूजिव (गाली गलौच करने वाले) और गुस्सैल थे। वो बहुत पजेसिव थे और अक्सर मेरे साथ मारपीट करते थे।' शिल्पा ने यह भी बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ के खिलाफ गुस्सा निकालते हुए कहा, 'मैं नहीं चाहती कि सिद्धार्थ यह शो जीते। उस जैसा शख्स इस शो का विनर नहीं हो सकता।' सिद्धार्थ इस समय बिग बॉस के घर में हैं और शिल्पा शिंदे का यह खुलासा काफी हैरान करने वाला है। हालांकि फैंस सिद्धार्थ के घर से बाहर आकर इसपर उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, आरती सिंह और शेफाली जरीवाला से भी जुड़ चुका है। वहीं बिग बॉस की बात करें को वो सबसे स्ट्रॉन्ग फाइनलिस्ट में शामिल हैं। माना जा रहा है कि वो इस सीजन के विजेता हो सकते हैं, हालांकि इसका फैसला आज रात को हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर