सुनील ग्रोवर संग पर्दे पर वापसी रहीं शिल्‍पा शिंदे, कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के सेट से तस्‍वीरें आईं

लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का क‍िरदार न‍िभाने वाली अदाकारा शिल्‍पा शिंदे लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह सुनील ग्रोवर के साथ शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में नजर आएंगी।

Pics from the set of Gangs of Filmistan
Pics from the set of Gangs of Filmistan 

मुख्य बातें

  • काफी समय बाद पर्दे पर हो रही श‍िल्‍पा श‍िंदे की वापसी
  • स्‍टार भारत के नए शो में श‍िल्‍पा और सुनील ग्रोवर को मौका
  • शो के पहले एपिसोड की शुरू हो चुकी है शूटिंंग

Gangs of Filmistan: लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का क‍िरदार न‍िभा घर घर में फेमस हुईं अदाकारा शिल्‍पा शिंदे लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में नजर आएंगी। यह शो जल्‍द शुरू होने वाला है और इसकी शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। इस कॉमेडी शो के सेट से कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसमें सभी सितारे अपने अपने लुक और किरदार में नजर आ रहे हैं। 

यह एक स्पूफ आधारित शो होगा, जिसमें शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। एपिसोड के हिसाब से यह सभी अलग अलग किरदार निभाएंगे। इस शो का पहला एपिसोड बेहद खास होगा जिसमें शिल्पा शिंदे फिल्म हम आपके हैं कौन से माधुरी दीक्षित के रूप में दिखाई देंगी। 

जानकारी के अनुसार मनोरंजन के लिए बनाया जा रहा यह शो एक नए लेवल का होगा। पहले एपिसोड में उपासना सिंह बाहुबली की मां शिवगामी देवी का रोल निभाएंगी।  वहीं शो में सुनील ग्रोवर की भूमिका ठीक वैसे होगी जैसे कपिल शर्मा शो में सिद्धू की हुआ करती थी और अब अर्चना पूरन सिंह की होती है। वह शो में एक डॉन के किरदार में होंगे और बाकी कलाकार उनके सामने मनोरंजन करते नजर आएंगे। 

बता दें कि यह शो चैनल स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा, स्टार इस चैनल को एक कॉमेडी चैनल में बदलने की कोशिश कर रहा है। वहीं फैंस शिल्‍पा शिंदे की वापसी को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। शिल्‍पा शिंदे भाबीजी घर पर हैं के बाद बिग बॉस 11 का हिस्‍सा बनी थीं और इस शो की विनर भी। अब पर्दे पर उनका इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर