Bigg Boss 13: पहली फॉरेन ट्रिप पर बैंकॉक गई थीं शहनाज गिल, मेकअप में सबसे पहले खरीदती हैं ये प्रोडक्ट

Bigg Boss 13 Last Eviction: बिग बॉस-13 फिनाले से एक हफ्ता पहले माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। अब देखना ये है कि इनमें से कौन जाता है और कौन टॉप-5 फाइनलिस्ट में शामिल होगा।

Shehnaz gill Bigg Boss 13 siddharth shukla Friends First Foreign Trip And More Secrets
शहनाज गिल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-13 के जल्द दर्शकों को टॉप-5 फाइनलिस्ट मिलने वाले हैं।
  • सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई को मिलाकर टॉप-3 कंटेस्टेंट कंफर्म हो चुके हैं।
  • फिनाले से एक हफ्ता पहले माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

बिग बॉस-13 अपने फिनाले की तरफ पहुंच चुका है। बिग बॉस-13, 9 फरवरी 2020 के वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों को इस सीजन के टॉप-5 फाइनलिस्ट मिल जाएंगे। जैसा कि फिनाले के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई को मिलाकर टॉप-3 कंटेस्टेंट कंफर्म हो चुके हैं। वहीं आखिरी नॉमिनेशन टास्क में पारस छाबड़ा सेफ हो गए हैं। इसी के साथ बिग बॉस-13 के टॉप-4 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा बने हैं। 
यानी कि फिनाले से सिर्फ एक हफ्ता पहले माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। अब देखना ये है कि इनमें से कौन दो कंटेस्टेंट बाहर जाते हैं और वो कौन सा एक शख्स है जो बिग बॉस-13 टॉप-5 फाइनलिस्ट में शामिल होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shehnaazgill) on


इसी बीच पंजाबी सिंगर शहनाज गिल यानी पंजाब की कटरीना कैफ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज अपनी लाइफ से जुड़े कुछ सीक्रेट्स रिवील करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल बता रही हैं कि वो सबसे पहले अपने फोन में स्नैपचैट चेक करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shehnaazgill) on


शहनाज गिल ने इस वीडियो में अपने पहली फॉरेन ट्रिप के बारे में भी बात की है। बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने बताया है कि वो सबसे पहली फॉरेन ट्रिप पर बैंकॉक गई थीं। हालांकि किससे साथ और किस साल में इस बात का खुलासा शहनाज ने नहीं किया है। वीडियो में शहनाज गिल ने ये भी बताया है कि वो जब भी कहीं जाती हैं तो मेकअप प्रोडक्ट में सबसे पहले चेपस्टिक और लिपस्टिक खरीदना पसंद करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shehnaazgill) on


जैसा कि बिग बॉस-13 में भी हम शहनाज गिल का लिप बाम और लिपस्टिक को लेकर प्यार देख चुके हैं। उसके हाथ में हमेशा ये मेकअप प्रोडक्ट रहता है। वो अपने चेहरे पर कुछ लगाए या ना लगाएं लेकिन लिपस्टिक लगाना नहीं भूलती हैं। यही नहीं बिग बॉस-13 में मेल कंटेस्टेंट्स को भी शहनाज मस्ती मजाक में लिपस्टिक लगाकर परेशान करती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर