Sidharth Shukla की मौत की खबर सुन शहनाज गिल ने छोड़ी शूटिंग, Asim Riaz ने लिखा 'भाई' के लिए खास नोट

Shehnaaz Gill leaves shooting After Sidharth Shukla death news: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह निधन हो गया। कूपर अस्पताल, मुंबई ने अभिनेता की मृत्यु की पुष्टि की है...

Shehnaaz Gill leaves shooting| Shehnaaz Gill After Sidharth Shukla death| Sidharth Shukla Asim Riaz Emotional Post| सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुन शहनाज गिल ने छोड़ी शूटिंग|
सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया।
  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत आज हुई और जल्द ही उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आएगी।
  • बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने खबर सुनकर अपना शूट छोड़ दिया है।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। बताया जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह निधन हो गया। कूपर अस्पताल, मुंबई ने अभिनेता की मृत्यु की पुष्टि की है। अस्पताल ने पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत आज हुई और जल्द ही उनका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त और बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने खबर सुनकर अपना शूट छोड़ दिया है।

सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन शहनाज गिल ने छोड़ी शूटिंग

सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में मृत लाया गया। कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था। अब इंडिया टुडे के सूत्रों के मुताबिक उनकी दोस्त शहनाज गिल को जैसे की निधन की खबर पता चली, वो आनन-फानन में शूटिंग छोड़कर चल गईं। अब तक शहनाज गिल की तरह से सिद्धार्थ के निधन पर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। 

आसिम रियाज ने दी श्रद्धांजलि
बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज को भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का सदमा लगा है। आसिम ने सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस के घर में बिताए पलों की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उनकी विदाई दी है। आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं आपसे स्वर्ग में मिलने वाला हूं भाई… आरआईपी सिद्धार्थ शुक्ला।' आसिम और सिद्धार्थ बिग बॉस में काफी करीबी दोस्त बन गए थे। यहां कि सिद्धार्थ उनको अपना छोटा भाई मानते थे। हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती, दश्मनी में बदल गई। बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों ने कभी बातचीत और मुलाकात नहीं की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@asimriaz77.official)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@asimriaz77.official)

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया था। बाद में वोटेलीविजन शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका में नजर आए। उन्होंने हाल ही में बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था और इसी के साथ घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन गए थे। इसके अलावा, वह जाने पहचाने से... ये अजनबी, और लव यू जिंदगी सहित कई शो का भी हिस्सा रहे, लेकिन बालिका वधू उनका सबसे फेमस सीरियल रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर