The Family man 3 spoiler: क्या द फैमिली मैन का असली विलेन है अरविंद? शरद केलकर ने खोले अपने किरदार के राज

बहुचर्चित वेब सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खूब आकर्षित किया है। अपने किरदार को लेकर शरद केलकर ने कई राज खोले हैं।

The Family Man Season 2, Sharad Kelkar,the family man 2 sharad kelkar, sharad kelkar on the family man 2, shaarad kelkar the family man 2, द फैमिली मैन, द फैमिली मैन 2, द फैमिली मैन का दूसरा सीजन
the family man 2  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 4 जून 2021 के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हुआ था द फैमिली मैन का सेकंड सीजन रिलीज।
  • मनोज बाजपेई, समांथा अक्कीनेनी और शरद केलकर हैं द फैमिली मैन के दूसरे सीजन के मुख्य कलाकार।
  • एक इंटरव्यू के दौरान शरद केलकर ने कहा इस वेब सीरीज के लेखन के कारण लोग मानने लगे हैं उनके किरदार को असली विलेन।

द फैमिली मैन का नया सीजन रिलीज होते ही लोगों के बीच में उसे देखने का उत्साह बढ़ गया है। एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा यह वेब सीरीज लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहा है। करीब 2 साल से दर्शक इस वेब सीरीज के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कहा जा रहा है कि द फैमिली मैन का दूसरा सीजन लोगों के उम्मीद पर खरा उतरा है। इस वेब सीरीज के नए सीजन में लोगों को मनोज बाजपेई, समांथा अक्कीनेनी और शरद केलकर का किरदार बेहद पसंद आया है। द फैमिली मैन 2 में शरद केलकर के किरदार को लोगों ने खूब सराहा है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शरद केलकर ने बताया कि उनका किरदार लोगों को इतना प्रभावित किया है कि लोग अब उनके किरदार को इस वेब सीरीज का असली विलेन मानने लग गए हैं। इसका श्रेय उन्होंने इस वेब सीरीज के लेखन को दिया है जिसने दर्शकों को जोड़े रखने में मदद किया है। आपको बता दें, इस वेब सीरीज में शरद केलकर अरविंद का किरदार निभा रहे हैं।

दर्शक मानते हैं अरविंद को वेब सीरीज का असली विलेन

इंटरव्यू के दौरान शरद ने बताया कि यह वेब सीरीज देखने के बाद दर्शकों का गुस्सा इस वेब सीरीज के नायक श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेई) की पत्नी सूची के खिलाफ देखा जा सकता है। इसके साथ दर्शक श्रीकांत के दोस्त जेके से भी नाराज हैं क्योंकि वह सूची का साथ दे रहा है। भले ही यह वेब सीरीज एक स्पाई थ्रिलर है मगर इसमें एक ड्रामाटिक लुक भी क्रिएट किया गया है जिसमें श्रीकांत और सूची के डगमगाते वैवाहिक जीवन को दिखाया गया है। 

शरद ने बताया कि दर्शकों को यह लगने लगा है कि पहले सीजन‌ में ऑपरेशन जुल्फिकार के पीछे भी अरविंद का हाथ है। लोग उन्हें इस वेब सीरीज का विलेन और टेररिस्ट मानने लगे हैं, और यह सब लेखन का कमाल है। उनका मानना है कि लोग इस वेब सीरीज से जुड़ गए हैं और यह प्रमाण है कि लोगों को यह वेब सीरीज पसंद आ रही है।

सुचि के व्यवहार के पीछे यह है कारण

सुच‍ि के उखड़े-उखड़े व्यवहार के बारे में बात करते हुए शरद केलकर ने एक राज खोल दिया है। उन्होंने बताया कि सूची के इस व्यवहार के पीछे लोनावला में उसके और अरविंद के बीच में हुआ झगड़ा है। जो इस शो में एक मिस्ट्री है और उनके वैवाहिक और प्रोफेशनल जीवन में खलल डाल रहा है।

आपको बता दें, द फैमिली मैन वेब सीरीज को राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी आएगा। इंटरव्यू के दौरान मनोज वाजपेई ने यह बताया था कि तीसरे सीजन की कहानी तैयार है लेकिन उसे आने में करीब 2 साल लग जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर