Shaheer Sheikh-Erica Fernandes की जोड़ी कर रही कमबैक, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi सीजन 3 की तैयारियां हुईं शुरू

Shaheer Sheikh Erica Fernandes KRPKAB 3: आज भी शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस के फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते है। टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में शहीर और एरिका साथ नजर आए थे...

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi TV Couple Shaheer Sheikh Erica Fernandes back with Season 3?
शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस।  

मुख्य बातें

  • शहीर और एरिका की गिनती टीवी के पसंदीदा ऑनस्क्रीन कपल में की जाती है।
  • आज भी शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस के फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते है।
  • दोनों ने टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में साथ काम किया था।

टेलीविजन जगत में अब तक टीवी शोज और सीरियल्स में कई ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ियां बनीं, जो कि आइकॉनिक साबित हुईं। इन्हीं में से एक रही 
शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस की जोड़ी। आज भी शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस के फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते है। टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस नजर आए थे। ये जोड़ी बहुत लोकप्रिय रही है। हालांकि सीरियल 2016 से 2017 तक ही टेलिकास्ट हुआ, लेकिन कम वक्त में भी दोनों ने जनता के दिलों में जगह बना ली। 

आज भी देव और सोनाक्षी यानि की शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस की ऑनस्क्रीन प्रेम कहानी दर्शकों की यादों में जिंदा है। यह टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से था। लॉकडाउन के दौरान फैन्स को ये शो दोबारा देखने को मिला। हालांकि, अब खबर आ रही है कि आपके चहेते देव और सोनाक्षी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

जी हां, शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस को लेकर चर्चा है कि दोनों सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के तीसरे सीजन के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्माता इस रोमांटिक शो को तीसरे सीजन के साथ फिर से वापस ला रहे हैं लेकिन इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीए के प्लेटफॉर्म पर। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 के लिमिटेड एपिसोड होंगे और ये दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा। 

एक करीबी सूत्र ने बताया है कि सीजन में देरी का मुख्य कारण अभिनेताओं के पास वक्त ना होना रहा है। निर्माता सीजन-3 में उसी पुरानी जोड़ी को बनाए रखना चाहते थे, जो शुरुआत से दर्शकों की पसंदीदा है। हालांकि, एरिका और शहीर के पास डेट्स ना होने के कारण, सब कुछ अटक गया। अब जल्द ही यह शो मार्च से फ्लोर पर जाएगा और जून तक चलेगा। शो में सुप्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। साथ ही बाकी कलाकारों की कास्टिंग अभी जारी है और कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां दूसरा सीजन खत्म हुआ था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर