Pavitra Rishta 2 के साथ Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3, एक साथ 2 सीरियल की शूटिंग कैसे कर रहे Shaheer Sheikh?

Shaheer Sheikh TV Serials: महाभारत के अर्जुन की भूमिका में नजर आए शरीर शेख के पास इस समय दो टीवी सीरियल हैं और वह एक साथ दो टीवी शो पवित्र रिश्ता 2 और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

Shaheer Sheikh TV Shows Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 and Pavitra Rishta 2
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 और पवित्र रिश्ता-3 सीरियल एक्टर शहीर शेख  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक साथ दो सीरियल पवित्र रिश्ता 2 और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 का हिस्सा हैं शहीर शेख
  • एक साथ दो सीरियल की शूटिंग के लिए लगातार कर रहे हैं मेहनत
  • दोनों लोकप्रिय सीरियल के सेट से एक्टर की ओर से शेयर की जा रहीं तस्वीरें

मुंबई: अभिनेता शहीर शेख इन दिनों सुर्खियों में हैं। महाभारत अभिनेता वर्तमान में अपने दो शो पवित्र रिश्ता 2 और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की शूटिंग के बीच तालमेल बना रहे हैं। एरिका फर्नांडीस के साथ उनका शो 12 जुलाई को प्रसारित किया गया था और इसे प्रशंसकों व दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। शहीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सेट से झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' के सेट से एक मनमोहक क्लिक के साथ फैंस का मनोरंजन किया था और यह शो एपिसोड बच्चों के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग का सबूत है।

इंस्टाग्राम पर शहीर ने नन्हे मुंचकिन्स के साथ पोज देते हुए अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा कि उन सभी को एक फ्रेम में एक साथ लाना काफी मुश्किल था लेकिन उन्होंने किसी तरह इसे मैनेज कर लिया। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक फ्रेम में इतनी क्यूटनेस पाना लगभग नामुमकिन था लेकिन मैंने इसे किसी तरह मैनेज कर लिया.. #KRPKAB।' काले रंग के सूट में शहीर बच्चों के बगल में पोज देते हुए अपनी शानदार मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दिए।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मान तो एरिका फर्नांडीस ने शो में अपनी भूमिका को फिर से शुरू करने के बारे में कहा था कि उनका रोल उनके दिल के बेहद करीब है। एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं बहुत उत्साहित हूं कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 के साथ वापस आ गया है। सोनाक्षी के अवतार में वापस आने से ज्यादा खुशी मुझे कुछ भी नहीं है, जो एक ऐसा किरदार है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह शो मेरे दिल में हमेशा के लिए एक विशेष स्थान लेकर आया है, और रहेगा। इसके प्रति मेरी निष्ठा कभी खत्म नहीं होने वाली, इसलिए जब भी यह बुलाएगा, मैं इसके लिए मौजूद रहूंगी।'

इस बीच, पवित्र रिश्ता 2 के प्रोमो की शूटिंग कर रहे शहीर और अंकिता लोखंडे के एक बीटीएस वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें पवित्र रिश्ता के पहले सीजन के बाद पहली बार फैंस को मानव और अर्चना की जोड़ी देखने को मिल रही है। नीचे देखें वीडियो।

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत शो के दूसरे सीजन में मानव की भूमिका के लिए शहीर को चुना गया जबकि पहले की तरह अंकिता लोखंडे अर्चना का रोल करती नजर आ रही हैं।

कई अभिनेताओं के लिए तो एक समय में एक ही सीरियल की शूटिंग थका देने वाली होती है लेकिन इस बात की कई फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं कि शहीर एक साथ दो सीरियल का हिस्सा हैं और उन दोनों के बीच शूटिंग को मैनेज भी कर रहे हैं।

कई यूजर्स ने अपने मन का सवाल भी सोशल मीडिया पर पूछा है कि आखिर एक अभिनेता दो सीरियल में शूट कैसे कर रहा है लेकिन शहीर उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जो ऐसा करके दिखा रहे हैं, जोकि जाहिर तौर पर काबिल-ए-तारीफ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर