नागिन की एक्ट्रेस सायंतनी घोष 5 दिसंबर को लेंगी सात फेरे, 8 साल से अनुग्रह तिवारी को कर रहीं डेट, जानें लव स्टोरी

Naaginn TV Actress Sayantani Ghosh Wedding date| सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए..

Naagin TV actress Sayantani Ghosh And Anugrah Tiwari tie the knot on 5 December 2021-
सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी। 
मुख्य बातें
  • सायंतनी घोष शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
  • अभिनेत्री 5 दिसंबर को अपने होमटाउन कोलकाता में शादी करने वाली हैं।
  • सायंतनी और अनुग्रह एक सिंपल तरीके से शादी के बंधन में बंधेंगे।

एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन की अदाकारा सायंतनी घोष शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, अभिनेत्री सायंतनी घोष 5 दिसंबर को अपने होमटाउन कोलकाता में शादी करने वाली हैं। सायंतनी घोष और उनके बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी कपल के परिवारों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक प्राइवेट सेरेमनी के तौर पर होगी। बाद में अनुग्रह के होमटाउन जयपुर में एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

एक सूत्र ने बताया है कि सायंतनी और अनुग्रह एक सिंपल तरीके से शादी करना चाहते हैं। सायंतनी अपने शोद की शूटिंग के बीच शादी की तैयारियां कर रही हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए एक हफ्ते की छुट्टी ली है।

सयंतनी और अनुग्रह आठ साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने इसी साल अगस्त में अपनी कलाई पर एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाया है। सायंतनी ने इस टैटू के बारे में बताया था कि यह विचार इस फैक्ट से आया कि हम रिंग एक्सचेंज समारोह नहीं करना चाहते थे। इसलिए, हमने अपनी उंगलियों के बीच में एक दूसरे के नाम के पहले अक्षर के साथ एक बैंड टैटू गुदवाने के बारे में सोचा था। हालांकि, टैटू आर्टिस्ट ने हमें कहा कि फिर आपको करीब एक हफ्ते के लिए सैनिटाइटर का उपयोग करना बंद करना होगा। ताकि टैटू मिटे नहीं। इसलिए, हमने डिजाइन में बदलाव किया।

'अनु और मैंने अपने रिश्ते को उजागर किए बिना एक-दूसरे के साथ रहने में विश्वास किया है। इसलिए, अपनी आठवीं रिलेशनशिप एनिवर्सरी (9 अगस्त) पर, हम कुछ यादगार करना चाहते थे, जो जीवन भर हमारे साथ रहेगा। कुछ ऐसा जो लगातार याद दिलाता रहेगा कि हम एक-दूसरे के साथी होने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह मेरा दूसरा टैटू है जबकि अनुग्रह ने पहली बार टैटू कराया है।' बता दें, सायंतनी घोष के बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी फिटनेस इंडस्ट्री के ताल्लुख रखते हैं। 

आपको बताते चलें सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए। हालांकि बीच में एक वक्त ऐसा भी आया जब सायंतनी घोष ने कुछ महीनों के लिए बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में ये कपल फिर से साथ आ गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर