Bhabhi ji Ghar Par Hai एक्‍ट्रेस Saumya Tandon ने इस वजह से छोड़ा शो, मेकर्स कर रहे रिप्लेसमेंट की तलाश?

Bhabhiji Ghar Par Hai Actress Saumya Tandon QUIT Show?: सौम्या टंडन अब टीवी शो भाबीजी घर पर हैं छोड़ रही हैं। सौम्या टंडन ने अपने इस फैसले को लेकर टीवी शो के प्रोड्यूसर्स से भी बातचीत की है...

Bhabhiji Ghar Par Hai Actress Saumya Tandon Want To QUIT & TVs Show Know Why?
सौम्या टंडन। Bhabhi ji Ghar Par Hai show  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भाबीजी घर पर हैं के सेट पर एक हेयर ड्रेसर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।
  • खबर है कि सौम्या टंडन का हेयर स्टाइलिस्ट कोरोना की चपेट में आया है।
  • हेयर स्टाइलिस्ट के संक्रमित होते ही उसे तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है

भाबीजी घर पर हैं के शूटिंग सेट से हाल ही में कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक शो के सेट पर एक हेयर ड्रेसर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। ये हेयर ड्रेसर अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन के लिए काम करता है। सौम्या टंडन का यही स्टाइलिस्ट कोरोना की चपेट में आ गया है। सौम्या टंडन के हेयर स्टाइलिस्ट के संक्रमित होते ही उसे तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है और एक्ट्रेस से भी कुछ दिन शूटिंग ना करने के लिए कहा गया है। 

अब एक और ताजा जानकारी भाबीजी घर पर हैं टीवी शो के सेट से सामने आई है। सोर्सेज का कहना है कि सौम्या टंडन अब ये टीवी छोड़ रही हैं। सौम्या टंडन ने अपने इस फैसले को लेकर टीवी शो के प्रोड्यूसर्स से भी बातचीत की है लेकिन चीजें कुछ क्लियर नहीं हो पाई हैं। हालांकि सौम्या टंडन ने निर्णय कर लिया है कि वो भाबीजी घर पर हैं छोड़ना चाहती हैं। 

सौम्या टंडन को लेकर खबर सामने आई थी कि वो सैलरी कम करने के फेवर में नहीं थीं। वहीं अब शूटिंग सेट पर कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद सौम्या बुरी तरह से डर गई हैं। इतने डेंजरस माहौल में वो काम नहीं करना चाहती हैं। क्योंकि सौम्या टंडन का एक छोटा बेबी भी है।

मेकर्स को है सौम्या टंडन के रिप्लेसमेंट की तलाश
सौम्या टंडन द्वारा टीम को दी गई इस जानकारी के बाद मेकर्स ने उनका रिप्लेसमेंट तलाशना शुरू कर दिया है। जल्द ही अनीता भाभी के रोल के लिए मेकर्स ऑडीशन और लुक टेस्ट लेने शुरू कर देंगे। आपको बता दें, कि अभीतक सौम्या टंडन और भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स की तरफ से इन खबरों पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर