Saumya Tandon on Wajid khan death: वाजिद खान के न‍िधन से 'गोरी मेम' को लगा झटका, बताया- Covid-19 ने ले ली जान

Saumya Tandon pays tribute to Wajid khan: 'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानि सौम्‍या टंडन को वाजिद खान के न‍िधन से झटका लगा है। वहीं सौम्‍या ने खुलासा क‍िया है क‍ि उनका न‍िधन कोरोना (Covid 19) से हुआ है।

Saumya Tandon pays tribute to Wajid Khan
Saumya Tandon pays tribute to Wajid Khan 

मुख्य बातें

  • 42 साल की उम्र में मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान का न‍िधन
  • टीवी अदाकारा सौम्‍या टंडन ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि
  • ट्वीट में क‍िया खुलासा, कोविड 19 से हुई मौत

Saumya Tandon pays tribute to Wajid khan: एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानि सौम्‍या टंडन को मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान के न‍िधन से झटका लगा है। सौम्‍या टंडन ने ट्वीट कर बताया कि सुबह होते ही यह मनहूस खबर उन्‍हें मिली कि वाजिद नहीं रहे। अपने ट्वीट में सौम्‍या ने खुलासा क‍िया है क‍ि उनका न‍िधन कोरोना (Covid 19) से हुआ है।

अभी तक यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी लेकिन कोविड-19 से निधन की पुष्टि नहीं हो पा रही थी। सौम्‍या टंडन ने ट्वीट किया- उठते ही खबर मिली कि 42 साल के वाजिद खान का कोविड 19 की वजह से निधन हो गया। आपकी खूबसूरत आवाज और मुस्‍कुराहट हमारे दिल में हमेशा रहेगी। विनम्र श्रद्धांजलि। RIP वाजिद भाई।

बता दें कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर लेकर आया। म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद खान पिछले काफी साल से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। उन्हें रविवार शाम मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया था। वह साजिद खान के भाई थे और दोनों ने मिलकर कई फ‍िल्‍मों का संगीत दिया था। वह सलमान खान के पसंदीदा म्यूजिक डायरेक्टर थे।
 

वाजिद खान के अचानक यूं चले जाने से बॉलीवुड जगत एक बार फ‍िर हिल गया। अमिताभ बच्‍चन से लेकर तमाम दिग्‍गज सितारों और उनके चाहने वालों ने वाजिद के निधन पर शोक प्रकट किया है। सोशल मीडिया पर उन्‍हें श्रद्धांजलि देने के साथ साथ सभी उनके निधन पर हैरानी जता रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर