Sasural Simar Ka 2 की हुई शुरुआत, नई कास्ट के साथ कैसे शुरू हुई कहानी, कितने बजे देख सकते हैं रिपीट टेलिकास्ट

Sasural Simar Ka 2 Details: दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सिमर कलर्स टीवी पर वापस आ गई है। इस बार ससुराल सिमर का सीजन 2 पहले सीजन से भी ज्यादा मनोरंजक होने वाला है। नए किरदारों के साथ नई कहानी देखने को मिलेगी।

 TV Show Sasural Simar Ka 2 Story plot Colors New Show Repeat Telecast Timing
ससुराल सिमर का 2। 

मुख्य बातें

  • कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा ससुराल सिमर का सीजन 2, रश्मि शर्मा टेलिफिल्म्स है इसका प्रोडक्शन हाउस।
  • नई कहानी और किरदार के साथ लौटी सिमर, शो में देखे जाएंगे कई ट्विस्ट और टर्न।‌
  • राधिका मुथुकुमार, तान्या शर्मा, करण शर्मा और अविनाश मुखर्जी होंगे इस शो के नए कास्ट।

कलर्स टीवी अब अपने पुराने शो ससुराल सिमर का के नए सीजन के साथ वापस आ गया है जिसे रश्मि शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के अंडर प्रोड्यूस किया जा रहा है। ससुराल सिमर का के पहले सीजन ने कई सालों तक टीवी पर राज किया था। कई बार टीआरपी की रेस में ससुराल सिमर का के शो ने बाकी टीवी शोज को पछाड़ दिया था।

सिमर के जाने के बाद दर्शक इस शो को काफी याद कर रहे थे लेकिन दर्शकों की खुशी के लिए अब इस शो का दूसरा सीजन वापस टेलीकास्ट किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक यह सीजन पहले सीरियल से भी ज्यादा मजेदार और मनोरंजक होने वाला है जिसमें दर्शक सिमर के साथ कई और किरदारों को देख सकेंगे। चलिए जानते हैं ससुराल सिमर का के सीजन 2 से जुड़ी सभी जरूरी बातें।

यहां से शुरू होगी ससुराल सिमर का 2 की कहानी 

इस शो के शुरुआत में यह देखा जाएगा कि सिमर भारद्वाज गीतांजलि ओसवाल के दो पोतों, आरव और विवान के लिए दो योग्य लड़कियां ढूंढ रही है। इस दौरान वह नारायण परिवार से जा मिलती है जहां उसे सिमर और रीमा नाम की दो लड़कियां मिलती हैं। सिमर और रीमा, सिमर को आरव और विवान के लिए सही लगती हैं जिसके बाद वह इन चारों को मिलाने में जुट जाती है। सिमर को आरव के लिए वहीं रीमा को विवान के लिए पसंद किया जाता है। अब आगे क्या होगा यह देखना बहुत रोमांचक है। 

कौन हैं नए किरदार? 

आरव के लिए चुनी गई सिमर का किरदार राधिका मुथुकुमार निभाएंगी जो तमिल इंडस्ट्री की एक बहुत फेमस मॉडल हैं। वहीं रीमा का किरदार तान्या शर्मा निभाने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक करण शर्मा विवान का किरदार निभाएंगे और अविनाश मुखर्जी आरव का किरदार निभाने वाले हैं। 

कितने बजे टेलीकास्ट होगा यह शो?

ससुराल सिमर का 2, 26 अप्रैल से शुरू हो गया है जो शाम के 6:30 बजे सोमवार से शनिवार तक टेलीकास्ट किया जा रहा है। इसके अलावा दर्शक सोमवार से शुक्रवार तक रात 11:00 बजे ससुराल सिमर का 2 का रिपीट टेलीकास्ट देख सकते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर