Sasural Simar Ka 2 की एक्ट्रेस Tanya Sharma हुईं बीमार, आगरा में शूटिंग करते-करते टीम की हालत खराब

Sasural Simar Ka 2 shooting Experience: टीवी सीरियल ससुराल सिमर का 2 के मेकर्स ने इसका सेट आगरा में लगा दिया है। सीरियल की पूरी कास्ट आगरा में शूटिंग कर रही है।

Tanya Sharma Sasural Simar Ka 2 TV Actress felt sick due to the extreme heat
ससुराल सिमर का 2। 

मुख्य बातें

  • मेकर्स ने टीवी सीरियल के शूटिंग सेट दूसरे राज्यों में लगा लिए हैं।
  • ससुराल सिमर का 2 के मेकर्स ने इसका सेट आगरा में लगा दिया है।
  • सीरियल की पूरी कास्ट आगरा में शूटिंग कर रही है।

महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के बाद कई टीवी शोज की शूटिंग लोकेशन बदली गई है। मेकर्स ने टीवी सीरियल के शूटिंग सेट दूसरे राज्यों जैसे गोवा, गुजरात, राजस्थान और उत्तप्रदेश में लगा लिए हैं। टीवी सीरियल ससुराल सिमर का 2 की बात करें तो मेकर्स ने इसका सेट आगरा में लगा दिया है। सीरियल की पूरी कास्ट आगरा में शूटिंग कर रही है। एक्ट्रेस तान्या शर्मा ससुराल सिमर का 2 में रीमा नारायण की भूमिका में नजर आ रही हैं। अब हाल ही में तान्या शर्मा ने आगरा में अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में विशेष बातचीत की है।

अभिनेत्री तान्या शर्मा ने बातचीत में बताया कि वो लोग बहुत ज्यादा गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं। दिन के अंत तक बहुत ज्यादा शारीरिक थकावट हो जाती है। मौसम बदल रहा है और आगरा में काफी गर्मी है। हम हर समय चिलचिलाती धूप के नीचे शूटिंग कर रहे हैं। यह आउटडोर टीम है और हम कोविड-19 मामलों में हो रही वृद्धि के कारण एक विशेष दायरे में रह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tanyasharma27)

ससुराल सिमर का-2 की एक्ट्रेस तान्या शर्मा बताती हैं, 'हम 15 दिनों से कोरोना किट के अंदर शूटिंग कर रहे हैं। हम केवल मास्क तब ही निकालते हैं जब कैमरे के सामने होते हैं। शारीरिक रूप से मैं बीमार हो गई हूं, यहां हर कोई बीमार हो गया है। इसकी वजह गर्मी है और हम पूरे दिन धूप में रहते हैं। लेकिन कोई शिकायत नहीं, हमने इसे चुना, यह हमारा काम है।'

एक्ट्रेस तान्या का मानना है कि अगर हम मुंबई में होते, तो हमारे पास कई कमरे होते। लेकिन यहां, बहुत सी चीजें अलग हैं। और जब आप दूसरे शहर में शूटिंग करते हैं, तो आप नागरिकों के साथ जुड़ाव महसूस करते हैं और यहां तक कि वे उसे अपना शो मानते हैं। जब हम बाहर शूटिंग करते हैं तो यह हमें फायदा देता है। यह हमें शहर के दर्शकों से जोड़ता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर