Sasural Simar ka 2 स्टार जयति भाटिया को सता रही 74 साल की मां की चिंता, आगरा में घर से दूर कर रहीं शूटिंग

Jayati Bhatia Interview: कोरोना के बाद भी टीवी जगत के सितारे दर्शकों के मनोरंजन की जिम्मेदारी कंधों पर उठाए हुए हैं। कोरोना के बीच शो की शूटिंग को लेकर ससुराल सिमर का अभिनेत्री जयति भाटिया ने खास बातचीत की।

Jayati Bhatia Sasural Simar ka Actress Worried For mother Who Staying Away im  mumbai
जयति भाटिया। 

मुख्य बातें

  • भयावह महामारी के कारण घर से दूर शो की शूटिंग पर जयति ने मां को लेकर जताई चिंता।
  • कोरोना वायरस ने शो की शूटिंग को भी किया काफी प्रभावित, सितारों के चहरे पर होता है तनाव।
  • शो की शूटिंग के दौरान बरते जा रहे कोरोना के प्रति तमाम एहतियात। 

कोरोना के कारण चारों ओऱ से ह्रदय विदारक घटना आ रही हैं। टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक हर तरफ संकट के बादल छाए हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए टीवी सितारे इस महामारी में परिवार से दूर लगातार शूटिंग कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए ये अहम भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं। ससुराल सिमर का शो में मां का किरदार निभाने वालीं जयति भाटिया एक बार फिर शो के दूसरे सीजन में वापसी कर रही हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना के कारण लगे जनता कर्फ्यू की घोषणा के कारण शो की शूटिंग आगरा में चल रही है। शो जल्द ही 26 अप्रैल को ऑन एयर होने वाला है। हाल ही में जयति ने खास बातचीत की।

परिवार को लेकर जाहिर की चिंता

अभिनेत्री जयति भाटिया ने अपनी 74 साल की मां को लेकर चिंता जाहिर की है जो महाराष्ट्र में उनसे दूर हैं। जयति ने कहा कि मैं अकेली नहीं हूं जो इस व्यापक महामारी में परिवार के सदस्यों से दूर हूं बल्कि मेरे साथ ऐसे कई लोग हैं जो अपने पति, पत्नी, बच्चों और माता पिता यानि परिवार से दूर हैं। इस व्यापक महामारी के दौरान हम उनकी देखभाल करने के लिए किसी दोस्त या रिश्तेदारों को नहीं कह सकते। क्योंकि महाराष्ट्र में पूर्णत: लॉकडाउन और जनता कर्फ्यू लगा हुआ है।

ऐसे में परिवार को लेकर चिंता अधिक हो जाती है। उन्होंने कहा कि मैं अक्सर शो की शूटिंग के दौरान हफ्ते दस दिन के लिए बाहर आती रही हूं, लेकिन इस दौरान परिवार के सदस्यों की देखभाल करने के लिए लोग रहते थे। लेकिन महामारी के बाद यदि किसी को अस्पताल ले जाना हो तो बेड भी मौजूद नहीं है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि जल्द ही स्थितियां सामान्य हो जाए और लोग स्वस्थ रहें। उन्होंने कहा कि यह समय भी बीत जाएगा, साथ ही अपनी मां के लिए दुआं करते हुए जयति ने कहा कि मेरी मां हमेशा स्वस्थ रहें।

कोरोना वायरस ने शूटिंग को किया प्रभावित

महामारी के कारण शो की शूटिंग के सेट भी काफी प्रभावित हुए हैं। इंटरव्यू के दौरान जयति से यह सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि कोरोना के बाद से शो की शूटिंग के वक्त हर लोगों के चेहरे पर तनाव होता है। शूटिंग के दौरान हम बहुत से इमोशन का सामना कर रहे होते हैं। हम जानते हैं कि हम इस महामारी के बीच काम कर रहे हैं, लेकिन हमें शो की शूटिंग जल्द खत्म करने के लिए कड़ी मेहनत करना होती है ताकि हम शो को निर्धारित समय पर खत्म कर सकें।

इंटरव्यू के दौरान जयति ने बताया कि शो 26 अप्रैल को ऑन एयर होने वाला है। ऐसे में हमें रोजाना एक एपिसोड देना होगा। इसके लिए महामारी के बीच भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अभिनेत्री ने शो की शूटिंग कर रहे सभी को सलाम करते हुए कहा कि हमने इस महामारी के बीच भी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए अपने कंधों पर जिम्मेदारी ली है।

शूटिंग के दौरान दिशा निर्देशों का किया जा रहा पालन

शो की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस के प्रति बरते जा रहे एहतियात को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि सभी प्रोडक्शन हाउस कोरोना के प्रति दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं, कम से कम लोगों के साथ काम कर रहे हैं। शो के दौरान जब तक हम लोगों को नहीं कहा जाता कि शॉट तैयार हैं तब तक हम मास्क नहीं उतारते। तथा समय समय पर सैनेटाइजेशन करते रहते हैं और शो के दौरान सोशल डिस्टेंश भी बनाने की पूरी कोशिश करते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि हम शो के दौरान वैनिटी वैन या मेकअप रूम से तभी बाहर आते हैं जब हमारा शॉट तैयार होता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर