Sapna Choudhary के पति Veer Sahu की बढ़ीं मुश्किलें, इस वजह से उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Sapna Choudhary husband Veer Sahu Case file: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू मुश्किल में आ गए हैं। सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है...

Case filed against Haryanvi dancer Bigg Boss fame Sapna Choudhary husband Veer Sahu for breaking COVID-19 rules
सपना चौधरी और वीर साहू। 

मुख्य बातें

  • सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।
  • अब सपना चौधरी के पति वीर साहू मुश्किल में आ गए हैं।
  • सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू मुश्किल में आ गए हैं। वीर साहू ने कथित तौर पर COVID-19 के सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया है। इसलिए हरियाणा के मेहम में सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 12 अक्टूबर को वीर साहू ने अपने समर्थकों के साथ बिना किसी अनुमति के महम चौकी में इकट्ठा होने की योजना बनाई थी।

देश में कोरोना महामारी संबंधी दिशानिर्देशों के अनुसार, बड़े समारोहों के लिए अधिकारियों से अनुमति लेनी जरूरी होती है। साथ ही कोरोना नियमों का पालन करना आवश्यक है। शिकायत के अनुसार, वीर साहू के साथ लगभग 15-18 गाड़ियां थीं और वो अपने रास्ते में थे तब पता चला कि कई पुलिस की गाड़िया आगे लाइन में लगी हुई हैं क्योंकि उन्होंने सभा के लिए अनुमति नहीं मांगी थी।

हालांकि यह जानने के बाद सपना चौधरी के पति वीर साहू ने अपने समर्थकों को वापस ले लिया और दिशा बदल दी। वीर साहू फरमाना बाईपास की ओर बढ़ गए। वीर और उनके समर्थक तब कथित तौर पर बाईपास पर बिना मास्क के इकट्ठा हुए थे। इंडिया टुडे के अनुसार, वीर साहू और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188/34 और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51बी के तहत मामला दर्ज किया गया। 

सपना चौधरी और वीर साहू हाल ही में अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधे। सपना के मां बनने के बाद उनकी शादी का खुलासा हुआ। सपना चौधरी के मां बनने की खबर मीडिया में छह अक्‍टूबर को आई। फैंस जानना चाहते थे कि सपना चौधरी के घर किलकारी कब गूंजी। सपना के पीआरओ चरणसिंह सहरावत ने एक अखबार से बातचीत में बताया था कि सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया था। वहीं ये खुलासा किया कि सपना ने जनवरी में कोर्ट मैरिज की।

कौन हैं वीर साहू
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से  सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। वीर इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर