प्रेम की असली परिभाषा बताता है शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन, संभावना मोहंती से जानें दामिनी की कहानी

टीवी शो प्यार का पहला नाम में दामिनी के किरदार को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस रोल को संभावना मोहंती निभा रही हैं। जानें शो और अपने रोल के बारे में उनका क्या कहना है।

sambhavna mohanty on her show Pyar ka pehla naam radha mohan and her character
sambhavna mohanty 

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस संभावना मोहंती लोकप्रिय शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में दामिनी के किरदार में नजर आ रही हैं। सीरियल को लेकर मोहंती का कहना है कि शो की कहानी और शीर्षक दोनों ही यूनीक हैं। संभावना मोहंती ने कहा कि हम भारतीय प्रेम को राम-सीता और राधा-मोहन के स्वरूप से समझते है। यह शो भी कुछ ऐसा है। शो में एक ऐसे प्रेम को दिखाया गया है, जहां बदले में कोई अपेक्षा नहीं है, कोई शिकायत नहीं, कोई मांग नहीं है। शो में दिखाया गया यह प्रेम इसे दूसरों से अलग करता है।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि शो में उनका किरदार दामिनी का है। जो पढ़ी-लिखी, सीधी-सादी और होनहार लड़की है। वह मोहन के साथ एक ही घर में पली-बढ़ी है और लगभग पिछले 12 सालों से उससे प्यार करती है। वह उज्‍जवल, महत्वाकांक्षी है। घर के कामों के साथ-साथ पारिवारिक व्यवसाय भी संभालती है। वह कभी हार नहीं मानती। वह मोहन के साथ एक सफल वैवाहिक जीवन जीने का ख्वाब देखती है।

उन्होंने विस्तार से बताया कि शो की शूटिंग वृंदावन और मथुरा में हो रही है। यह शांति और आध्यात्मिकता से भरा एक खूबसूरत शहर है। इस पवित्र स्थान पर काम करने में काफी अच्छा महसूस हो रहा है। 

मोहंती कहती हैं कि मैं एक एक्टर के तौर पर अपने काम को रोमांचक रूप से करती हूं। मैं बहुत मस्तीखोर हूं। हर रोज हम नए लोगों से मिलते हैं। नई-नई जगहों पर शूटिंग करते हैं। तरह-तरह के सीन्स करते हैं। सभी का मैं भरपूर आनंद लेती हूं और लाइफ में खुश रहती हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर