Bigg Boss 14: कोरोना वायरस के बीच सलमान खान ने शूट किया शो का प्रोमो, बिना मास्क पहने आए नजर

Salman Shoots for Bigg Boss 14: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का प्रोमो शूट कर लिया है। सामने आई तस्वीरों में सलमान खान बिना मास्क पहने दिख रहे हैं।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने शूट किया बिग बॉस 14 का प्रोमो
  • मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर नजर आए सलमान खान
  • कोरोना वायरस के बीच बिना मास्क पहने दिखे सलमान

टेलिविजन के सबसे बड़े और पसंदीदा रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। हमेशा की तरह शो के इस सीजन को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं और अब तक इससे जुड़ी तमाम जानकारियां सामने भी आ चुकी हैं। 

अब सलमान खान ने शो के प्रोमो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में सलमान खान इसके प्रोमो की शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर नजर आए, जिसमें वो अपनी कार में बैठे हुए हैं। सामने आई सभी तस्वीरों में सलमान बिना मास्क पहने नजर आ रहे हैं जबकि उनके साथ मौजूद सभी लोगों ने मास्क पहना हुआ है। सलमान की इन तस्वीरों पर कमेंट कर फैंस चिंता जता रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan updates/ News (@beingsalmankhan_mp) on

हाल ही में जारी किया था टीजर

बिग बॉस 14 का टीजर हाल ही में सामने आया था जिसे सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में शूट किया गया था। इस टीजर में सलमान खान खेती करते और ट्रैक्टर चलाते नजर आ रहे थे। इसमें सलमान कहते दिखते हैं, 'लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर, इसीलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर... पर अब सीन पलटेगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सितंबर में होगा शुरू

मालूम हो कि बिग बॉस 14 अगले महीने यानी सितंबर में शुरू होगा और इसका ये सीजन भी सलमान ही होस्ट करेंगे। मालूम हो कि 13 साल से चल रहे इस शो के 10 सीजन सलमान खान होस्ट कर चुके हैं और फैंस उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक सलमान ने शो के इस सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है और वो प्रति एपिसोड 16 करोड़ फीस लेंगे। बता दें कि सलमान ने शो के चौथे सीजन से लेकर छठे सीजन तक 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड फीस ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर