Bigg Boss 14 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस, अब हर एपिसोड के लेंगे इतने करोड़ रुपए!

Salman Khan Bigg Boss 14 Fees: रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।

salman khan Bigg Boss 14 Fees
सलमान खान 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 14 इस साल अक्टूबर से शुरू होगा
  • एक्टर सलमान खान ही होंगे बिग बॉस 14 के होस्ट
  • सलमान ने आगामी सीजन के लिए फीस बढ़ा दी है

बिग बॉस 13 के बाद दर्शकों को अब 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। शो के 13वें सीजन को काफी अच्छी टीआरपी मिली थी। तीन महीने चलने वाला यह शो तकरीबन 4 महीने तक चला था। बीते सीजन की सफलता के बाद अब बिग बॉस 14 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बिग बॉस 14 अक्टूबर के आखिर में ऑन एयर किया जा सकता है। आगामी सीजन को भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे। खबरों की मानें तो सलमान ने बिग बॉस 14 के के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। बता दें कि सलमान करीब 10 सीजन से 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने बिग बॉस 13 के लिए करीब 13 से 14 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस ली थी और अब आने वाले सीजन के लिए फीस बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 के लिए सलमान  प्रति एपिसोड 16 करोड़ फीस लेंगे। मालूम हो कि सलमान ने शो के चौथे सीजन से लेकर छठे सीजन तक 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड फीस ली थी। इसके बाद उन्होंने सातवें सीजन में बढ़ाकर 5 करोड़ रुपए कर दी थी। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 9 से लेकर 12वें सीजन तक 7 से 8 करोड़ प्रति एपिसोड लिए थे। 'बिग बॉस' के किसी भी सीजन में सलमान खान सिर्फ वीकेंड्स पर आते हैं यानी शनिवार और रविवार। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 13 की तुलना में इस साल शो में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और तीन कॉमनर शो में हिस्सा लेंगे। बिग बॉस  सीजन 14 के लिए 30 कंटेस्टेंट्स को शॉर्ट लिस्ट किया गया है। इनमें से आखिरी 16 घर के अंदर जाएंगे। इसके अलावा बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री और टास्क के नियम पिछले सीजन जैसे ही रहेंगे। बिग बॉस पहले अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो रहा था। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण ये सीजन अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर