बिग बॉस 14 खत्म होने से पहले ही अगले सीजन के लिए सलमान खान ने रखी डिमांड! फीस सुनकर सब हैरान

बिग बॉस 14 खत्म होने की ओर आ रहा है लेकिन इससे पहले ही सलमान खान ने अगले सीजन की फीस के लिए मजाक ही मजाक में मेकर्स के सामने अपनी डिमांड रख दी है।

Salman Khan
सलमान खान 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 खत्म होने से पहले ही सीजन 15 के लिए सलमान खान ने रखी मांग
  • बोले- 'सीजन 15 तभी करूंगा जब ये लोग मेरा 15 टका बढ़ा देंगे'
  • करोड़ों रुपए में होती है दबंग स्टार के एक एपिसोड होस्ट करने की फीस

बिग बॉस 14 पूरी रफ्तार से अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और इस बीच घर में मौजूद प्रतियोगियों को फाइनल में पहुंचने का बेसब्री से इंतजार है।  हर किसी के मन में यह सवाल है कि इस बार की ट्रॉफी कौन जीतेगा और किसको इससे पहले ही बिग बॉस के घर को छोड़ना होगा। इस बीच ऐसा लगता है कि मेजबान सलमान खान ने अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी है।

सलमान ने शनिवार रात के एपिसोड की शुरुआत करते हुए सीजन पर अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हुए बताया कि एक हफ्ते में इसका अंत होने वाला है। जिसके बारे में बात करते हुए दबंग स्टार ने कहा, 'मेरी मिली जुली भावनाएं हैं, कभी खुशी कभी गम।'

बॉलीवुड अभिनेता ने आगे कहा कि वह उदास है और यह सोचकर बहुत परेशान है कि कैसे पूरी टीम, शो के क्रू को अगले साल तक कोई भुगतान और चेक नहीं मिलेगा। आगे उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्मों के साथ कदम आगे बढ़ाएंगे और इसके बाद तब तक बिग बॉस का अगला सीज़न आ जाएगा।

लेकिन इसके बाद उन्होंने जो बोला उसने दर्शकों को एपिसोड की शुरुआत में जोर से हंसने के साथ हैरान कर दिया। सलमान ने इस बारे में बात की कि दर्शक बिग बॉस 15 के साथ कैसे वापस आएंगे और साथ ही यह भी बताया कि वह भी एक शर्त पर अगले सीजन में बतौर होस्ट वापसी करेंगे। मशहूर रियलिटी शो के होस्ट ने कहा, 'माई तो आऊंगा ही आऊंगा, अगर मेरा 15 टका बढ़ा दिया इन लोगों ने तो।'

बता दें कि सलमान खान के बिग बॉस का एक एपिसोड होस्ट करने की कीमत करोड़ो रुपए में होती है और 15 प्रतिशत फीस बढ़ने पर इस रकम में मोटा इजाफा हो सकता है।

पहले वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट से मुलाकात की और पिछले सप्ताह के दौरान सामने आए कुछ अहम मुद्दों पर बात की। इस दौरान राखी सावंत के 14 लाख रुपए चुनकर शो छोड़ने पर बात हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राहुल वैद्य और अली गोनी के व्यवहार पर सलमान एक बार फिर राखी सावंत के साथ खड़े नजर आए। दरअसल घर के कुछ लोग राखी सावंत के 14 लाख रुपए लेकर शो क्विट करने के फैसले को गलत बता रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर