[VIDEO] Saath Nibhana Sathiya 2: स्टिक सैनिटाइज कर गोपी बहू और गहना का नवरात्रि डांडिया, अब खत्म हो रहा इंतजार

Saath Nibhana Sathiya 2 Navratri Promo: साथ निभाना साथिया-2 का इंतजार नवरात्रि के पहले दिन से खत्म होने जा रहा है। इस बीच डांडिया खेलते हुए गोपी बहू और गहना का नया प्रोमो वायरल हो रहा है।

Saath Nibhaana Saathiya 2
साथ निभाना साथिया 2 

मुख्य बातें

  • नवरात्रि के पहले दिन से शुरू हो रहा साथ निभाना साथिया-2 सीरियल
  • गोपी बहू और कोकिलाबेन को एक बार फिर टीवी पर देखने का दर्शकों को इंतजार
  • प्रोमो में स्टिक सैनिटाइज कर डांडिया खेलते नजर आए गोपी और गहना

मुंबई: साथ निभाना साथिया टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो में से रहा था और शायद यही वजह है कि निर्माता इसके दूसरे सीजन का प्रसारण शुरू करने के लिए तैयार हैं। फैंस भी इसे लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए, शो के निर्माता हर दिन नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसने फैंस के उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। शो में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

प्रोमो में, गोपी बहू को नवरात्रि की पोशाक में देखा जा सकता है जबकि उसके साथ गहना भी 'गुलाबी रंग' के सूट में नजर आ रही हैं। दोनों को डांडिया रास (गुजराती धार्मिक लोक नृत्य) खेलते हुए नजर आईं और नवरात्रि का त्योहार नजदीक होने के बीच हर एक अच्छा प्रमोशनल वीडियो था।

प्रोमो से ये संकेत मिल रहा है कि प्रशंसक अकेले नवरात्रि 2020 का त्यौहार नहीं मनाएंगे, क्योंकि उनके साथ उत्सव में 'साथ निभाना साथिया 2' के कलाकार भी होंगे। प्रोमो वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मनोरंजन का मज़ा होगा दोगुना, जब साथ आएंगे गोपी और गहना ..।' आइए एक नजर डालते हैं प्रोमो पर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

प्रोमो ने कई फैंस का ध्यान आकर्षित किया। इस बीच बिग बॉस से देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त और कलाकार आरती सिंह और रश्मि देसाई ने उनकी तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ा। आरती ने एक दिल की इमोजी के साथ कमेंट किया, जबकि रश्मि ने लिखा, 'ओके मेरी बेबी स्वैग के साथ प्यार।'

फैंस में से एक ने लिखा, 'हम बहुत उत्साहित हैं, 4 दिन 4 साल के बराबर लग रहे हैं।' एक नजर डालते हैं प्रोमो पर आईं ऐसी ही कुछ प्रतिक्रियाओं पर।

साथ निभाना साथिया 2 की शुरुआत रश्मि शर्मा ने रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स के बैनर तले की है। साथ निभाना साथिया 2 के कलाकारों में देवलीना भट्टाचार्जी, मोहम्मद नाज़िम और स्नेहा जैन  के किरदार शामिल हैं। बता दें कि साथ निभाना साथिया-2 19 अक्टूबर 2020 को रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर