Saath Nibhana Saathiya-2 की गहना और कनक दिखा रहीं सेट पर नखरे, देवोलीना भट्टाचार्जी-रूपल पटेल हैं इसकी वजह?

Saath Nibhana Saathiya 2 Actress Tantrums: शो की पुरानी कास्ट और नई कास्ट के बीच मतभेद आ रहे हैं। साथ निभाना साथिया-2 की नई कास्ट के कुछ मेंबर खुद को साइडलाइन और इनसिक्योर फील कर रहे हैं...

Saath Nibhana Saathiya 2 Actress Akanksha Juneja Sneha jain Tantrums on Set Reports
साथ निभाना साथिया -2। 

मुख्य बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल के शो साथ निभाना साथिया-2 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।
  • शो अभी सही से ट्रैक पर आ भी नहीं पाया है कि इसकी कास्ट से बीच मतभेद की खबरें आने लगी हैं।
  • खबरें हैं कि शो के शूटिंग सेट पर पुरानी कास्ट और नई कास्ट के बीच डिफरेंस आ रहे हैं।

साथ निभाना साथिया सीजन 2 के साथ छोटे परदे पर वापसी कर चुका है। पिछले महीने ही इस टीवी शो की शूटिंग शुरू हुई थी और 19 अक्टूबर से सीरियल ऑनएयर हुआ है। देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल के शो साथ निभाना साथिया-2 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि शो अभी सही से ट्रैक पर आ भी नहीं पाया है कि इसकी कास्ट से बीच मतभेद की खबरें आने लगी हैं। मामला शो की पुरानी कास्ट और नई कास्ट के बीच आ रहे डिफरेंस का है। खबरें आ रही हैं कि साथ निभाना साथिया-2 की नई कास्ट के कुछ मेंबर खुद को साइडलाइन और इनसिक्योर फील कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा शो साथ निभाना साथिया-2 में कनक का रोल निभा रही हैं। उनकी शो की पुरानी कास्ट और प्रोडक्शन हाउस से परेशानियों की जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आकांक्षा जुनेजा इस बात से अपसेड हैं कि प्रोडक्शन हाउस ने नई कास्ट का सही से प्रमोशन भी नहीं किया है। साथ ही आकांक्षा जुनेजा पुरानी कास्ट रूपल पटेल-देवोलीना भट्टाचार्जी की पॉपुलैरिटी से भी इनसिक्योर हैं। 


पुरानी कास्ट और नई कास्ट के बीच है तनाव 
साथ निभाना साथिया-2 से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि रूपल पटेल-देवोलीना भट्टाचार्जी शो का चेहरा हैं। जो कि इस सीजन में भी इसका हिस्सा हैं। आकांक्षा जुनेजा यानि कनक इस बात से आहत हैं कि प्रोडक्शन हाउस ने उनका प्रमोशन नहीं किया है और वो पुरानी कास्ट की पॉपुलैरिटी के चलते इनसिक्योर फील कर रही हैं। इसी के साथ, पुराने और नए कलाकारों के बीच कुछ तनाव सा है, उनके बीच शायद ही कोई बातचीत हो रही है।

यह भी बताया जा रहा है कि आकांक्षा ने हाल ही में साथ निभाना साथिया 2 के सेट पर सीन भी क्रिएट कर दिया था। सिर्फ आकांक्षा ही नहीं स्नेहा जैन, जो शो में गेहना का किरदार निभा रही हैं वो भी प्रोडक्शन हाउस के लिए कई समस्याएं खड़ी कर रही हैं।

आकांक्षा जुनेजा ने दी सफाई
आकांक्षा जुनेजा ने इन खबरों पर बात की है और इन्हें झूठा बताया है। आकांक्षा ने बताया, 'यह हास्यास्पद है। जब आप आपस में चर्चा करते हैं तो कई बातों पर असहमति होती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी के बारे में असुरक्षित हैं या ट्रेंटम दिखा रहे हैं। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। तीन-चार दिन पहले हम एक सीन्स कर रहे थे जहां वह (रूपल पटेल) और मैं किरदार के बारे में बात कर रहे थे। हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं हुआ है यह सब बकवास है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर