saath nibhaana saathiya 2 : असल ज‍िंदगी में कैसे हैं गोपी बहू और अहम, देखें देवोलिना और मोहम्मद नाजिम के अंदाज

देवोलिना भट्टाचार्य को दर्शक गोपी बहू के नाम से जानते हैं। वैसे पर्दे के अपने संस्‍कारी लुक से अलग देवोलिना र‍ियल लाइफ में खासी फैशनेबल हैं। देखें उनके और अहम यानी मोहम्मद नाजिम के अंदाज

saath nibhaana saathiya 2 how is Gopi Bahu Devoleena Bhattacharya in real life
saath nibhaana saathiya 2 

रसोड़े में कौन था! जी हां रसोड़े में थी गोपी बहू। टीवी के बहुचर्चित शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इस शो में लोग गोपी बहू के सरलता, शालीनता और पहनावे पर फिदा रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोपी बहू यानी  देवोलिना भट्टाचार्य रियल लाइफ में बेहद फैशनेबल हैं और शॉर्ट्स पहनना काफी पसंद करती है। जी हां देवोलिना भट्टाचार्य रीयल लाइफ में अपने फैशन और हॉट लुक से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। शो में 40 से 45 मिनट के मेकअप से वह हॉट गर्ल से संकारी बहू के रूप में बदल जाती हैं। इसके साथ ही टीवी जगत में अपने टैलेंट से संस्कारी बहू के रूप में भी लोगों के दिलों पर छाई और घरों में एक संस्कारी बहू का उदाहरण बनी हुई हैं। वहीं सीरियल में अहम का रोल निभाने वाले मोहम्मद नाजिम भी रियल लाइफ में बेहद फैशनेबल और खाने के बहुत शौकीन हैं। वीड‍ियो में देखें दोनों के अंदाज। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर