Saas Bina Sasural 2 की कौन बनेगी लीड हीरोइन, सोनारिका भदौरिया और रिद्धिमा पंडित को किया गया अप्रोच

Saas Bina Sasural 2 Star Cast: साल बिना ससुराल सीजन 2 के लिए लगातार लीड अभिनेत्री की तलाश जारी है। पहले सोनारिका भदोरिया को इस शो में लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया था...

Ridhima Pandit approached for Saas Bina Sasural 2 TV Show Lead Role After Sonarika bhadoria
सोनारिका भदोरिया और रिद्धिमा पंडित। 

मुख्य बातें

  • सास बिना ससुराल 2 जल्द टीवी पर लॉन्च होने की तैयारी में है।
  • सास बिना ससुराल की सफतला के बाद मेकर्स इसके सीजन 2 को लेकर आने की तैयारियों में लगे हुए हैं।
  • लगातार साल बिना ससुराल सीजन 2 के लिए लीड अभिनेत्री की तलाश जारी है।

छोटे परदे पर जल्द कुछ नए टीवी शोज शुरू होने वाले हैं। बिग बॉस-14 और केबीसी-12 की चर्चाएं जोरों पर हैं। सलमान खान, अमिताभ बच्चन के शो के प्रोमो सामने आ चुके हैं। इसी बीच एक सास-बहू ड्रामा शो भी जल्द टीवी पर लॉन्च होने की तैयारी में है। इस टीवी शो का नाम सास बिना ससुराल 2 है जो कि सोनी टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा।  

सास बिना ससुराल की सफतला के बाद मेकर्स इसके सीजन 2 को लेकर आने की तैयारियों में लगे हुए हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक सास बिना ससुराल की दूसरी किस्त में अभिनेता दर्शन जरीवाला और राजेंद्र चावला को बरकरार रखा जाएगा। साथ ही इसमें नए कलाकारों के रूप में विभु भोलवानी और वैभव मंगल शो के शामिल होंगे।

कौन बनेगी सास बिना ससुराल-2 की लीड स्टार
साल बिना ससुराल सीजन 2 के लिए लगातार लीड अभिनेत्री की तलाश जारी है। पहले सोनारिका भदोरिया को इस शो में लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया। हालांकि अब नवीनतम चर्चा रिद्धिमा पंडित के नाम पर बनी हुई है। टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत और हैवान से फेमस हुईं अभिनेत्री 
रिद्धिमा पंडित को भी सास बिना ससुराल-2 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। लेकिन किसे फाइनल किया गया है इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। खैर, यह जानना दिलचस्प होगा कि सास बीना ससुराल के दूसरे सीजन में लीड एक्ट्रेस का रोल कौन निभाएगा।

आपको बता दें, रिद्धिमा पंडित ने साल 2016 में अपनी टीवी करियर की शुरुआत बहू हमारी रजनीकांत से की थी। बाद में रिद्धिमा ने ये ड्रामा कंपनी, यो के हुआ ब्रो, डांस चैपियन, दीवाने अंजाने, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 9, खतरा खतरा खतरा में काम किया। आखिरी बात रिद्धिमा को हैवान- द मोन्सटर में देखा गया था।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर