Rupali Ganguly Audition: रुपाली गांगुली ने Anupamaa शो के लिए दिया था ऑडिशन, ऐसे हुई थीं सिलेक्ट- देखें वीडियो

Anupamaa Audition Rupali Ganguly Video: रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो अनुपमा शो के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही हैं...

Anupamaa audition Rupali ganguly unseen Video viral on social media
रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा अपनी अलग कहानी से सबका दिल जीत रहा है।
  • सीरियल में अनुपमा का किरदार अभिनेत्री रुपाली गांगुली निभा रही हैं।
  • अनुपमा के किरदार में रुपाली को खूब पसंद किया जा रहा है।

टेलीविजन का सबसे पसंदीदा शो 'अनुपमा' अपनी अलग कहानी से सबका दिल जीत रहा है। सीरियल का एक-एक किरदार घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुका है। जो कि अनुपमा की फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी को दर्शाता है। टीवी सीरियल में अनुपमा का किरदार अभिनेत्री रुपाली गांगुली निभा रही हैं। वहीं उनके पति वनराज के रोल में सुधांशू पांडे और सेकंड लीड काव्या के रोल में मदालसा शर्मा नजर आ रही हैं। 

वैसे अनुपमा के किरदार में रुपाली को खूब पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो अनुपमा शो के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। रुपाली वीडियो में काफी कॉन्फीडेंट और दमदार एक्टिंग करती दिख रही हैं। 

रुपाली का ये वीडियो उनके एक फैनपेज ने शेयर किया गया है। वीडियो में रुपाली को अनुपमा के किरदार की तरह तैयार देखा जा सकता हैं और उनका ऑडिशन कमाल का हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anupamaafandm)

फैनपेज ने रुपाली गांगुली का ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अनुपमा ऑडिशन। पूरी तरह से अनदेखा वीडियो। बहुत ही वास्तविक ऑडिशन। हम सब अनुपमा को प्यार करते हैं।' ये ऑडिशन क्लिप रुपाली के फैंस को भी खूब पसंद आ रही है।

रुपाली गांगुली टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। रुपाली को 'साराभाई वर्सेस साराभाई' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा रुपाली ने 'एक पैकेट उम्मीद', 'परवरिश' और 'बा बहू और बेबी' जैसे शोज में भी काम किया है। इन दिनों रुपाली को शो 'अनुपमा' के जरिए दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

बात अनुपमा की कहानी की करें तो इन दिनों शो में वनराज और अनुपमा का तलाक हो चुका है। अब वनराज और काव्या शादी करने वाले हैं। तो वहीं अनुपमा की रिपोर्ट्स आने के बाद पता चला है कि उन्हें कैंसर है। जिसके लिए जल्द ही अनुपमा की सर्जरी होने वाली है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर