Anupamaa एक्ट्रेस Rupali Ganguly को हुआ कोरोना, राजन शाही पूरी यूनिट का करा रहे टेस्ट, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

Anupamaa Rupali Ganguly COVID-19 positive: अभिनेत्री रूपाली गांगुली जो कि लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं। उनको कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

Anupamaa actress Rupali Ganguly test COVID-19 positive and quarantine
रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • अब तक कई सेलिब्रिटीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।
  • अब खबर है कि कोरोना टीवी शो अनुपमा के सेट पर भी पहुंच चुका है।
  • रूपाली गांगुली को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

कोरोना वायरस लगातार तेजी से फैल रहा है। अब तक कई सेलिब्रिटीज इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब खबर है कि कोरोना टीवी शो अनुपमा के सेट पर भी पहुंच चुका है। अभिनेत्री रूपाली गांगुली जो कि लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं। उनको कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

जी हां, रूपाली गांगुली को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। अभिनेत्री रूपाली गांगुली फिलहाल अपने घर में क्वारंटाइन हैं। रूपाली गांगुली के फैमिली मेंबर्स का भी टेस्ट किया जा रहा है। इसके अलावा अनुपमा शो के क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट जारी है।

गाना गाकर अनुपमा ने दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी
रूपाली गांगुली ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सिर पर हेलमेट के साथ कलरफुल दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ अनुपमा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मां कोरोना देवी तू है की नहीं। हल्के लक्षण हैं। ये क्या हुआ, कैसे हुआ और कब हुआ जब हुआ तब हुआ है... छोड़ो ये ना पूछो? ओह, इसके बारे में मत पूछो!.. यह उस तरह का पॉजिटिव, मैं नहीं बनना चाहती थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली की फैन्स से अपील
अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली ने सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह किया और अपने परिवार के साथ-साथ अनुपमा टीम से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा, 'ध्यान रखें और सभी सुरक्षित रहें और अपने परिवार के साथ साथ अनुपमा परिवार पर अपने प्रेम की वर्षा करते रहें। माफ कीजिएगा रुद्रांश, अश्विन वर्मा, राजन शाही और पूरी यूनिग को मेरी वजह से होने वाली परेशानी के लिए। सभी सावधानी बरतने के बावजूद पता नहीं कहां से कैसे हो गया... मैंने अपने आप को परिवार और अन्य सभी लोगों से दूर कर क्वारंटाइन कर लिया है। परिवार का टेस्ट किया गया है और रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें और अपना प्यार भेजें। अनुपमा की यूनिट का भी परीक्षण हो रहा है।'

आपको बता दें, रूपाली गांगुली ने पिछले साल ही अनुपमा के साथ टीवी पर वापसी की है। अनुपमा सीरियल लॉन्च के बाद से ही टीआरपी रेटिंग चार्ट में नंबर वन बना हुआ है। वहीं कुछ दिन पहले ही सीरियल में रूपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का रोल निभा रहे पारस कलनावत को भी कोरोना हो गया था। काफी वक्त शूटिंग से दूर रहने से बाद पारस ने सेट पर वापसी की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर