Piya Tu Ab To Aaja गाने पर Anupamaa ने किया शानदार डांस, सासू मां अल्पना बुच ने भी दिया Rupali Ganguly का साथ

Rupali Ganguly Alpana Buch Dance Video: रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें रुपाली, अनुपमा परिवार के साथ शानदार डांस करती नजर रही हैं...

anupama rupali ganguly dance on piya tu ab to aaja song With Alpana Buch
अनुपमा टीवी शो की कास्ट।  

मुख्य बातें

  • रुपाली गांगुली ने एक नया वीडियो शेयर किया है।
  • अनुपमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में रुपाली, अनुपमा परिवार के साथ शानदार डांस करती नजर रही हैं। 

टीवी शो अनुपमा में लीड स्टार रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर वीडियोज शेयर करना पसंद करती हैं। हाल ही में आप सबकी चेहेती अनुपमा यानि रुपाली गांगुली ने एक नया वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो की खास बात ये है कि इसमें रुपाली, अनुपमा परिवार के साथ शानदार डांस करती नजर रही हैं। 

रुपाली गांगुली के इस वीडियो में उनकी ऑनस्क्रीन सासू मां अल्पना बुच भी हैं। तो के रुपाली गांगुली के साथ ताल से ताल मिलाकर जबरदस्त डांस कर रही हैं। रुपाली गांगुली अपनी ऑनस्क्रीन सास, बेटी और बेटे के साथ मिलकर बॉलीवुड के फेमस गाने पिया तू अब तो आजा पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली टीवी शो अनुपमा की कास्ट के साथ सेट पर जमकर मस्ती कर रही हैं।

रुपाली गांगुली ने डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'ओल्ड इज गोल्ड और यह वाकई में गोल्ड है। जब मुझे अपने बचपन के फेवरेट गाने पर बा, स्वीटी और तोषू के साथ डांस करने का मौका मिला। मस्ती टाइम।' रुपाली गांगुली के इस वीडियो को अभी तक हजारों लाइक मिल चुके हैं और फैन्स को उनका डांस खूब पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

आपको बता दें, अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। क्योंकि काव्या और वनराज आखिरकार शादी करने वाले  हैं। आपने सही सुना! दोनों जल्द दूल्हा-दुल्हन लुक में नजर आएंगे। हालांकि वनराज काव्या से शादी नहीं करना चाहता है, लेकिन काव्या यह सुनिश्चित करती है कि शादी किसी भी कीमत पर हो। वह खुद ही मेहंदी लगाती नजर आएंगी, मंडप में बैठी दिखेगी क्योंकि शाह परिवार से कोई सदस्य नहीं है, यहां तक कि वनराज भी उनकी हल्दी की रस्म करने नहीं आया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर