Rubina Dilaik बनेंगी नई वैष्णो देवी, Puja Banerjee ने इस वजह से छोड़ा Jag Janani Maa Vaishno Devi टीवी शो

Rubina Dilaik In Jag Janani Maa Vaishno Devi TV Show: जग जननी मां वैष्णो देवी टीवी शो की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का कहना है - मैं ब्रेक लेना चाहती हूं और शायद मैं अगले कुछ महीनों या पूरे साल काम नहीं करूंगी...

Jag Janani Maa Vaishno Devi Update rubina dilaik Replace Puja Banerjee in TV show Details
रुबीना दिलाइक और पूजा बनर्जी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जग जननी मां वैष्णो देवी टीवी शो जल्द ही कुछ नए बदलावों के साथ दर्शकों को सामने होगा।
  • अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने काम से ब्रेक लिया है।
  • अब फैन्स उन्हें शो में वैष्णो देवी की भूमिका में नहीं देख पाएंगे।

पॉपुलर टेलीविजन शो जग जननी मां वैष्णो देवी जल्द ही कुछ नए बदलावों के साथ दर्शकों को सामने होगा। इस बात की पुष्टि हो गई है कि अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने काम से ब्रेक लिया है और अब फैन्स उन्हें शो में वैष्णो देवी की भूमिका में नहीं देख पाएंगे। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

पूजा बनर्जी ने अपने इंटरव्यू में बताया, 'मैं हाल ही में इस शो का हिस्सा बनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूट स्थगित कर दिया गया। अब मैं काम नहीं करना चाहती और कुछ समय अपनी शादी को देना चाहती हूं। मेरे पास शो छोड़ने के व्यक्तिगत कारण हैं। अब, मैं एक ब्रेक लेना चाहती हूं और शायद मैं अगले कुछ महीनों या पूरे साल काम नहीं करूंगी।'

इस बीच रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अभिनेत्री रुबीना दिलाइक शो में पूजा बनर्जी की जगह ले सकती हैं। सोर्सेज के मुताबिक वैष्णो देवी की मुख्य भूमिका के लिए कई स्टार्स से संपर्क किया गया था। लेकिन, यह रुबीना है जिन्हें फाइनल किया गया है। हालांकि, रुबीना या फिर शो के निर्माताओं द्वारा इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

लॉकडाउन में की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने शादी
अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से कोर्ट मैरिज कर ली है। कपल 15 अप्रैल को पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करने वाला था लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। बाद में, पूजा और कुणाल ने शादी समारोह की धनराशि दान में देकर कोर्ट मैरिज कर ली।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर