Raghu Ram Became father: 44 की उम्र में पिता बने रोडीज फेम रघु राम, दूसरी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

Roadies fame Raghu Ram Became father: रोडीज फेम रघु राम और उनकी पत्नी नताली डी लूसियो माता-पिता बन गए हैं। रघु की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है।

Roadies fame Raghu Ram Became father
Roadies fame Raghu Ram Became father  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पिता बने रोडीज फेम रघु राम
  • पत्नी नताली डी लूसियो ने दिया बेटे को जन्म
  • साल 2018 में दोनों ने शादी रचाई थी

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो रोडीज के एक्स होस्ट और जज रघु राम ने दिसंबर 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो (Natalie Di Luccio) से शादी रचाई थी। नताली उनकी दूसरी पत्नी हैं और हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। रघु राम ने सोशल मीडिया पर पिछले साल अगस्त में उनके प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। अब दोनों पैरेंट्स बन गए हैं।

रघु राम और नताली के बेटे का जन्म 6 जनवरी को मुंबई के अस्पताल में हुआ। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं। ये एक नॉर्मल डिलिवरी थी। नताली ने डिलिवरी के लिए वाटर पूल चुना था। 

कुछ दिन पहले ही रघु ने नताली के लिए बेबी शावर भी रखा था, जिसमें उनके दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। रघु अक्सर सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंट नताली के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। इनकी लव स्टोरी की अगर बात करें तो नताली से रघु साल 2011 में मिले थे। रघु ने उन्हें उनके यूट्यूब चैनल पर देखा था और उन्हें नताली से प्यार हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@instaraghu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@instaraghu) on

बता दें कि नताली एक इंडो-कनेडियन सिंगर हैं और इससे पहले वे टीवी एक्टर एजाज खान को डेट कर रही थीं। रघु की ये दूसरी शादी थी, इससे पहले उन्होंने जाने तू या जाने ना फेम सुगंधा गर्ग से शादी की थी। दोनों का तलाक हो गया और बाद में रघु, नताली से मिले। रघु और नताली ने गोवा में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी। रघु रोडीज के अलावा तीस मार खां और झूठा ही सही जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर