खतरे से बाहर हैं रेनू नागर, इंडियन आइडल-10 की कंटेस्टेंट का अभी भी अस्पताल में चल रहा इलाज

Renu Nagar Health Update: रेनू नागर इंडियन आइडल की उन कंटेस्टेंट में रहीं, जिनकी नेहा कक्कड़ फैन थीं। नेहा ने कई बार टीवी शो में कहा कि वो रेनू की आवाज की दीवानी हैं...

Renu Nagar out of danger in Hospital Indian Idol 10 contestant brother Akash Nagar Confirm
इंडियन आइडल के दौरान नेहा कक्कड़ के साथ रेनू नागर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रेणु नागर को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा।
  • अब रेनू खतरे से बाहर हैं लेकिन फिलहालअस्पताल में ही एडमिट हैं। 
  • रेनू नागर के भाई आकाश नागर ने उनकी हेल्थ की जानकारी दी है।

इंडियन आइडल-10 की कंटेस्टेंट रहीं रेनू नागर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने उनके फैन्स को काफी परेशान कर दिया। जानकारी के मुताबिक बॉयफ्रेंड रवि शंकर ने जहर खाकर सुसाइड कर ली थी और मौत की खबर सुनने के बाद रेनू की मानसिक हालत खराब हो गई थी। इसी के बाद रेणु नागर को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा, जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। अब ताजा जानकारी के मुताबिक रेनू नागर खतरे से बाहर हैं लेकिन फिलहाल अलवर(राजस्थान) के एक अस्पताल में ही एडमिट हैं। 

रेनू नागर के भाई आकाश नागर ने उनकी हेल्थ की जानकारी दी है। आकाश नागर ने बताया, 'रेनू सदमे की स्थिति में चली गई थीं और अपने दोस्त की खबर सुनकर बेहोश हो गईं। हम उन्हें पास के अस्पताल में लेकर गए। वह खतरे से बाहर है, लेकिन डॉक्टरों ने अभी तक उनको छुट्टी नहीं दी है। वह इस खबर से बेहद परेशान हैं।' आकाश ने बातचीत में रवि को रेनू का बॉयफ्रेंड नहीं कहा है सिर्फ दोस्त कहकर संबोधित किया है।

महीनेभर पहले बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थीं रेनू नागर
आकाश नागर ने बताया, 'दोनों एक महीने पहले घर से भाग गए थे और हमारे पिता ने 1 जुलाई को रवि शंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें उनपर रेनू को घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया था। हालांकि दोनों 24 अगस्त को वापस आ गए। पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में रेनू के बयान को बाद उसे छोड़ दिया गया। जब वो भरतपुर गए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने के लिए गए तो रेनू हमारे साथ अपने घर में रहीं।'

क्या इस वजह से की रेनू नागर के बॉयफ्रेंड ने सुसाइड
रवि के निधन के बारे में बात करते हुए रेनू नागर के भाई ने बताया, 'हमें नहीं पता कि उसने यह खतरनाक कदम क्यों उठाया। हम सभी जानते हैं कि हाल ही में उनकी अपनी पत्नी के साथ एक बड़ी बहस हुई थी। यही कारण हो सकता है कि उसने जहर खा लिया और उसकी मृत्यु हो गई।' रेनू नागर इंडियन आइडल की उन कंटेस्टेंट में से रहीं जिनकी आवाज की नेहा कक्कड़ खुद फैन थीं।


पुलिस के अनुसार, रवि ने जहर खा लिया था और डॉक्टरों के पास अस्पताल ले जाने के समय मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें, जब रवि अलवर में किराए के मकान में रहते थे, तब वो रेनू नागर के घर पर टेबला सीखने के लिए जाते थे। इसी दौरान दोनों करीब आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर