Raveena Tandon ने सफाई देकर मांगी माफी, टीवी शो में ईसाई धर्म का उड़ाया था मजाक

टीवी शो में ईसाई धर्म का मजाक उड़ाने को लेकर रवीना टंडन सहित फराह खान और भारती स‍िंह पर अमृतसर में केस दर्ज हुआ था। अब इस मामले में सफाई देते हुए रवीना ने माफी मांगी है।

Raveena Tandon
Raveena Tandon 

हाल ही में टीवी शो में ईसाई धर्म का मजाक उड़ाने को लेकर बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन सहित कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती स‍िंह पर अमृतसर में केस दर्ज हुआ था। अमृतसर पुलिस ने तीनों के खिलाफ वीडियो की जांच के बाद IPC की धारा 295-A के तहत मामला दर्ज किया था। अब इस मामले में सफाई देते हुए रवीना ने माफी मांगी है। 

रवीना टंडन ने मामला देख ट्विटर पर उस एपिसोड का वीडियो शेयर कर सफाई दी है। रवीना ने ल‍िखा है- कृपया इस लिंक को देखें। मैंने एक भी शब्द ऐसा नहीं कहा है कि जिससे किसी धर्म का अपमान होता हो। फराह खान, भारती सिंह और मैं किसी को भी ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे, फ‍िर भी अगर हमारी वजह से किसी भी धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं तो हम उनसे दिल से माफी मांगते हैं। 

बता दें कि रवीना टंडन पर्दे पर अब कम ही नजर आती हैं और रियलिटी शोज में जज की भूमिका में नजर आती हैं। इन दिनों वह एक डांस शो में जज हैं। इसी शो में फराह खान के भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहा था । यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती को इसका मतलब नहीं पता था और इसका मतलब बताते हुए वह इसका मजाक उड़ा देती हैं। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में हंसने लगती हैं। इस मामले में कुछ संगठनों की आपत्ति के बाद तीनों फंस गए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर