Ratan Rajput दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, 'संतोषी मां...' में इस रोल में आएंगी नजर

Santoshi Maa Sunaye Vrat Kathayein: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वो टीवी सीरियल संतोषी मां- सुनाएं व्रत कथाएं में मां के 'अंश' के रूप में दिखेंगी।

Ratan Raajputh, Santoshi Maa Sunaye Vrat Kathayein
Ratan Raajputh  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं रतन राजपूत
  • संतोषी मां- सुनाएं व्रत कथाएं में संतोषी मां के अंश के रूप में आएंगी नजर
  • मालूम हो कि रतन राजपूत सीरियल अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आ चुकी हैं

मशहूर टीवी शो संतोषी मां- सुनाएं व्रत कथाएं में दर्शकों को अब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। शो में एक्ट्रेस रतन राजपूत की एंट्री होने वाली है। शो में रतन संतोषी मां के 'अंश' के रूप में दिखेंगी। मालूम हो कि एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह शो में संतोषी मां का किरदार निभा रही हैं।  

इस शो में नया मोड आएगा जब संतोषी मां (रतन राजपूत) धरती पर स्वाति (तनवी डोगरा) की मदद के लिए धरती पर आएंगी। वो उन्हें इंसाफ दिलवाने और आरोपियों को सजा दिलवाने में मदद करेंगी। इसमें उनके दो रूप होंगे, देवी का और इंसान का।

शो में अपनी वापसी से रतन काफी खुश और उत्साहित हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'दो साल के गैप के बाद ये मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं एक बार फिर से टीवी पर वापसी को लेकर काफी खुश और उत्साहित हूं और वो भी संतोषी मां- सुनाएं व्रत कथाएं से। मैं यहां अपने दर्शकों और फैंस के लिए हूं। यह उनका प्यार और स्नेह ही है जो मुझे शो में वापस लेकर आया।' शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि मां अपनी परम 'भक्त' स्वाति के साथ हो रहे अन्याय को देखकर क्रोधित हो जाती हैं और इसलिए संतोषी मां का 'अंश' बनकर आती हैं।

मालूम हो कि 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' से मशहूर हुईं रतन सिंह राजपूत लॉकडाउन के बाद कुछ समय पहले ही मुंबई लौटी हैं। उन्होंने चार महीने का समय अपने गांव और उसके बाद पटना में बिताया था। उनके करियर की बात करें तो वो टीवी सीरियल राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, दिल से दिया वचन, महाभारत और संतोषी मां में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस 7 और फियर फाइल्स में भी दिख चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर