बिग बॉस-13 में शादी करने को लेकर भड़कीं रश्मि देसाई, बोलीं- जो करूंगी डंके की चोट पर करूंगी

टीवी मसाला
Updated Sep 23, 2019 | 22:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रश्मि देसाई को लेकर खबरें थीं कि वो बिग बॉस सीजन-13 में सबसे बड़ा धमाका कर सकती हैं। शो में बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ उनकी पब्लिकली शादी रचाने की खबर खूब वायरल हुई थी...

Rashmi Desai Angry on Rumours Of Marrying boyfriend Arhaan Khan Bigg Boss 13
रश्मि देसाई।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस-13 का हिस्सा बन सकती हैं।
  • खबर थी कि रश्मि शो में अपने कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी भी रचाएंगी।
  • अब रश्मि देसाई ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया है।

बिग बॉस सीजन 13 का सोमवार को लॉन्चिंग इवेंट रखा गया। इस दौरान सलमान खान ने बिग बॉस की टीम के साथ मिलकर शो के बारे में जानकारी दी। पहले ही दो बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आ चुका है। वहीं अब लगातार कंटेस्टेंट लिस्ट को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बिग बॉस-13 का हिस्सा बन सकती हैं। खास बात तो ये थी कि रश्मि के शो में अपने कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी रचाने की खबर आई थी। हालांकि अब रश्मि ने खुद इन खबरों का खंडन किया है। 
रिपोर्ट सामने आई थीं कि उतरन, दिल से दिल तक और नागिन-3 जैसे शोज में काम कर चुकीं रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन-13 में सबसे बड़ा धमाका कर सकती हैं। शो में उनके बॉयफ्रेंड अरहान के साथ उनकी पब्लिकली शादी रचाने की बात खूब वायरल हुई थी। हालांकि इन सभी खबरों को रश्मि ने अफवाह बताते हुए नाराजगी जाहिर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on


रश्मि देसाई ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे इस बात की नाराजगी है कि लोगों ने अपने आप मेरी शादी तय कर दी है। ऐसे में हो सकता है कि लोग ही मेरे बच्चों के बारे में भी अंदाजा लगाना शुरू कर दें। मैं आज की लड़की हूं। इन अफवाहों को सुनकर मुझे बुरा लगा है। मुझे जो करना होगा मैं सबके सामने करूंगी। मेरी शादी को छुपाने का तो कोई मतलब नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on


रश्मि ने आगे कहा, 'शादी बहुत ही खूबसूरत अहसास है जब भी मैं करूंगी फैन्स को जरूर बताऊंगी। क्योंकि मैं आज जो भी हूं फैन्स की वजह से ही हूं। अगर में शादी करूंगी तो डंके की चोट पर करूंगी। अगर मैंने तोड़ी भी थी तो सबके सामने तोड़ी थी।' रश्मि देसाई के इस बयान से साफ जाहिर हो गया है कि वो फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं।  

अगली खबर